पत्नी आलिया के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उनकी चुप्पी के वजह से उन्हें गलत करार दिया गया

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया सिद्दीकी और उनके विवाद के बारे में एक बयान जारी किया।देखिए
Nawazuddin Siddiqui broke silence on wife Aaliya's allegations, said- because of his silence he was wrongly declared 4928

अब काफी समय हो गया है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने निजी जीवन की बात करते हुए कुछ संकटों से जूझ रहे हैं। यह तथ्य कि वह और उनकी पत्नी आलिया एक-दूसरे के साथ नहीं रहते हैं और यह एक मुद्दा रहा है। हाल ही में, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के बारे में अलग-अलग बातें कहने के लिए आलिया कई बार ऑन रिकॉर्ड गई हैं। खैर अंत में, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया पर उसी पर स्पष्टीकरण जारी किया और अपने सोशल मीडिया पर लिखा,

“मेरी चुप्पी के कारण मुझे हर जगह एक बुरा आदमी कहा जा रहा है। चुप रहने का कारण यह है कि यह सारा तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे-छोटे बच्चे पढ़ेंगे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, प्रेस और लोगों का एक समूह वास्तव में एकतरफा और हेरफेर किए गए वीडियो के आधार पर मेरे चरित्र हनन का आनंद ले रहा है।

कुछ प्वाइंट हैं, मैं व्यक्त करना चाहूंगा –

1. सबसे पहले मैं और आलिया कई सालों से एक साथ नहीं रहते, हम पहले से ही तलाकशुदा हैं लेकिन हमारे बीच समझ सिर्फ हमारे बच्चों के लिए थी।

2. क्या कोई जानता है, मेरे बच्चे भारत में क्यों हैं और 45 दिनों से स्कूल नहीं जा रहे हैं, जिसमें स्कूल मुझे हर रोज लेटर भेज रहा है कि यह बहुत लंबी अनुपस्थिति है।
मेरे बच्चों को पिछले 45 दिनों से बंधक बना लिया गया है और दुबई में उनकी स्कूली शिक्षा छूट रही है।

3. रुपये मांगने के बहाने बच्चों को यहां बुलाने से पहले वह पिछले 4 महीने से दुबई में छोड़ गई थी। स्कूल की फीस, चिकित्सा, यात्रा और अन्य अवकाश गतिविधियों को छोड़कर, मेरे बच्चों के साथ दुबई जाने से पहले उन्हें औसतन पिछले 2 वर्षों से लगभग 10 लाख प्रति माह और 5-7 लाख प्रति माह का भुगतान किया गया है। मैंने उनकी 3 फिल्मों को भी फाइनेंस किया है, जिसमें मुझे करोड़ों रुपये की लागत आई है, सिर्फ उनकी आय का स्रोत स्थापित करने में मदद करने के लिए, क्योंकि वह मेरे बच्चों की मां हैं। उसे मेरे बच्चों के लिए शानदार कारें दी गई थीं, लेकिन उसने उन्हें बेच दिया और पैसे खुद पर खर्च कर दिए। मैंने अपने बच्चों के लिए मुंबई के वर्सोवा में समुद्र के सामने एक भव्य अपार्टमेंट भी खरीदा है। आलिया को उक्त अपार्टमेंट का सह-मालिक बनाया गया क्योंकि मेरे बच्चे छोटे हैं। मैंने अपने बच्चों को दुबई में एक किराए का अपार्टमेंट दिया है, जहां वो भी आराम से रह रही थी।
वह केवल और पैसा चाहती है और इसलिए उसने मुझ पर और मेरी मां पर कई मुकदमे दायर किए हैं और यह उसकी दिनचर्या है, उसने पहले भी ऐसा ही किया है और अपनी मांग के अनुसार भुगतान किए जाने पर केस वापस ले लेती है।

4. मेरे बच्चे जब भी छुट्टियों में भारत आते थे तो अपनी दादी के पास ही रहते थे। कोई उन्हें घर से कैसे निकाल सकता है। मैं खुद उस वक्त घर में नहीं था। फेंके जाने का वीडियो क्यों नहीं बनाती जबकि वह हर बेतरतीब चीज का वीडियो बना लेती है।

5. उसने बच्चों को इस नाटक में घसीटा है और वह यह सब सिर्फ मुझे ब्लैकमेल करने, मेरी प्रतिष्ठा को खराब करने, मेरा करियर खराब करने और अपनी नाजायज मांगों को पूरा करने के इरादे से कर रही है।

लास्ट में – इस दुनिया पर कोई भी माता-पिता कभी नहीं चाहेंगे कि उनके बच्चे अपनी पढ़ाई से वंचित हों या उनके भविष्य को बाधित करें, वे हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करेंगे। आज मैं जो कुछ भी कमा रहा हूं वह मेरे दोनों बच्चों के लिए है और इसे कोई नहीं बदल सकता। मुझे शोरा और यानि से प्यार है और मैं उनकी भलाई और उनके भविष्य को सुरक्षित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं। मैंने अब तक सभी मुकदमे जीते हैं और न्यायपालिका में अपना विश्वास रखना जारी रखूंगा।

प्यार का मतलब किसी को रोकना नहीं है, बल्कि सही दिशा में उड़ने देना है

धन्यवाद

खैर, इस खबर पर आपका क्या ख्याल है? अधिक अपडेट के लिए इस स्थान पर बने रहें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।