राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री उत्तरा बाओकर ने दुनिया को कहां अलविदा

Know the latest about legendary actress Uttara Baokar: नहीं रहीं दिग्गज अभिनेत्री उत्तरा बाओकर।
National award winning actress Uttara Baokar said goodbye to the world 10887

Know the latest about legendary actress Uttara Baokar: भारतीय मनोरंजन उद्योग के लिए एक बेहद दुखद और दिल दहला देने वाली खबर आईं है।

नहीं रहीं दिग्गज अभिनेत्री उत्तरा बाकर :

ई टाइम्स के नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली अनुसार, अनुभवी फिल्म और टीवी अभिनेत्री उत्तरा बाओकर दुर्भाग्य से अब नहीं रहीं। लंबे समय तक बीमार रहने के बाद दुर्भाग्य से पुणे के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया। कथित तौर पर वह 79 वर्ष की थीं जब उन्होंने अंतिम सांस ली। अनकवर के लिए, अपने करियर के दौरान, उन्होंने मृणाल सेन की एक दिल अचानक जैसी परियोजनाओं में एक प्रोफेसर की पत्नी के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, जो घर नहीं लौटती। वह इससे पहले विशेष टीवी शो जैसे उड़ान, अंतराल, एक्स ज़ोन, रिश्ते कोरा कागज़, नज़राना, जस्सी जैसी कोई नहीं समेत कई अन्य धारावाहिकों में काम किया था।

खोई हुई आत्मा के पूरे परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना है और दिवंगत आत्मा को शांति मिले यही हमारी इश्वर से प्रार्थना है। अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।