Nana Patekar Viral Video: फैन को थप्पड़ मारने के बाद नाना पाटेकर ने जनता से मांगी माफी, देखे वीडियो

Nana Patekar Viral Video: फैन को थप्पड़ मारने के बाद नाना पाटेकर ने जनता से मांगी माफी।
Nana Patekar Viral Video: फैन को थप्पड़ मारने के बाद नाना पाटेकर ने जनता से मांगी माफी, देखे वीडियो 36108

Nana Patekar Viral Video: हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है, जिसकी वजह एक वायरल वीडियो है। जैसा की वायरल वीडियो में देखा गया था, कि एक लड़का अभिनेता से सेल्फी मांगने की कोशिश करता है, जिसपर अभिनेता उस लड़के को मारते हैं और सेट से बाहर निकाल देते है। इस वायरल वीडियो के चलते इंटरनेट पर काफी विवाद देखने को मिला और सभी यूजर्स अभिनेता से ना खुश दिखे। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेता ने अपनी हरकतों के लिए अब माफी मांग लिया है और एक वीडियो साझा किया है।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो संदेश में, नाना ने घटना के आसपास की परिस्थितियों को स्पष्ट करते हुए इसे गलतफहमी बताया। उन्होंने कहा, ”एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैंने एक लड़के को मारा है. हालाँकि यह सीक्वेंस हमारी फिल्म का हिस्सा है, हमने एक रिहर्सल की थी… हम दूसरी रिहर्सल करने वाले थे। निर्देशक ने मुझे शुरुआत करने के लिए कहा। हम शुरू ही करने वाले थे कि तभी वीडियो में दिख रहा लड़का अंदर आया। मुझे नहीं पता था कि वह कौन था, मुझे लगा कि वह हमारे दल में से एक है इसलिए मैंने दृश्य के अनुसार उसे थप्पड़ मारा और उसे जाने के लिए कहा।”

अभिनेता ने आगे बताया कि उन्हें बाद में एहसास हुआ कि वह व्यक्ति फिल्म क्रू का हिस्सा नहीं था। अनजाने में हुए झगड़े पर खेद व्यक्त करते हुए नाना ने टिप्पणी की, “हो सकता है कि उनके दोस्त ने वीडियो शूट किया हो। मैंने कभी किसी को फोटो के लिए ना नहीं कहा. मैं ऐसा नहीं करता…यह गलती से हुआ है…अगर कोई गलतफहमी है, तो कृपया मुझे माफ कर दें…मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा…” जबकि इस घटना ने सोशल मीडिया पर भौहें चढ़ा दी हैं और आलोचना की है, नाना का स्पष्टीकरण इस पर प्रकाश डालता है वीडियो का संदर्भ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।