सेल्फी लेने गए फैन को नाना पाटेकर ने जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म की शूटिंग के दौरान सेल्फी लेने गए फैन को नाना पाटेकर ने मारा थप्पड़।
सेल्फी लेने गए फैन को नाना पाटेकर ने जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल 36004

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर अब एक नए विवाद में फंसके नजर आ रहे हैं, क्योंकि उनकी फिल्म के सेट पर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक फैन को पीटने का उनका एक नया वीडियो काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के चलते अभिनेता को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

एक वायरल वीडियो में नाना को भूरे रंग के ब्लेज़र और टोपी में वाराणसी के दशाश्वमेध घाट की ओर जाने वाली सड़क पर अपनी आगामी फिल्म जर्नी की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है, कि जब एक लड़का नाना के पीछे से आता है और उनके साथ सेल्फी लेने लगता है, तो जैसे ही नाना को पता चलता है कि लड़का क्या कर रहा है, नाना उसके सिर के पीछे जोर से तमाचा मार देते हैं। इसके बाद नाना के बगल में खड़ा क्रू मेंबर उस लड़के की गर्दन पकड़ लेता है और उसे सेट से बाहर निकाल देता है।

फैंस को नाना की ये हरकत पसंद नहीं आ रही है और उन्होंने अपनी- अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “सामान्य लोग उन्हें सुपरस्टार बनाते हैं और वे इस तरह व्यवहार करते हैं…।” जबकि दूसरे ने कहा कि “उन्हें निश्चित रूप से सामान्य लोगों की ताकत का पता चल जाएगा…”। ” वह दर्शकों की वजह से सेलिब्रिटी हैं – दर्शकों के बिना कोई किसी पटेलकर की ओर नहीं देखेगा – अहंकार अहंकार अहंकार – उन्हें कैमरे से पैसा और प्रसिद्धि मिली और अब कैमरे से नाराज़ हैं 🎥!” जबकि तीसरे यूजर ने लिखा, “वे लोकप्रियता चाहते हैं और एक बार प्रसिद्धि पाने के बाद वे अपने प्रशंसकों के साथ इसी तरह व्यवहार करते हैं…”

एक नजर नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।