फैन को थप्पड़ मारना नाना पाटेकर को पड़ा मंहगा, फिल्मिस्तान में भारी आक्रोश!

Nana Patekar’s Slap Backfires: फैन को थप्पड़ मारना नाना पाटेकर को पड़ा मंहगा।
Auto Draft 36334

Nana Patekar’s Slap Backfires: अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) द्वारा वाराणसी में अनिल शर्मा की फिल्म जर्नी की शूटिंग के दौरान अपने एक फैन को थप्पड़ मारना भारी पड़ गया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि सेल्फी लेने गए सख्स को नाना ने थप्पड़ मारकर बाहर निकाला, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के चलते अभिनेता को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। निर्देशक अनिल शर्मा का लचर बचाव और उसके बाद पाटेकर का अपना हास्यास्पद औचित्य इसे और बदतर बना रहा है। इंटरनेट पर पाटेकर की अक्षम्य कार्रवाई की निंदा की जा रही है।

अब पाटेकर इस बात से ज्यादा परेशान है, कि उन्हें फिल्म उद्योग में शून्य समर्थन प्राप्त है। इस लेखक ने जिन कई अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं से बात की, उन्होंने ऑफ द रिकॉर्ड अभिनेता के व्यवहार की निंदा की।पाटेकर के साथ काम कर चुके एक अभिनेता ने अनुभवी के व्यवहार की कड़ी आलोचना की है। “आप अपने प्रशंसकों के प्रति असभ्य नहीं हो सकते, उनके साथ दुर्व्यवहार की तो बात ही छोड़ दीजिए। यह अभी पूरा नहीं हुआ है. नाना को उनका विरोध करने के बजाय आभारी होना चाहिए कि उनके अभी भी प्रशंसक हैं। वह शारीरिक रूप से हिंसक होने के लिए जाना जाता है। उन्होंने एक्स (स्रोत में एक प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक का नाम बताया है, जिन्होंने पाटेकर के साथ अतीत में काम किया था और हाल ही में एक स्लीपर हिट बनाई थी) और कई अन्य लोगों को थप्पड़ मारा था।’ अनुभवी अभिनेता को अब फिल्मिस्तान (जिसे बॉलीवुड के नाम से जाना जाता है) में अनौपचारिक बहिष्कार का भी सामना करना पड़ रहा है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।