Munjya Box Office: मुंज्या का खौफ अभी-भी सिनेमाघरों में बरकरार, कमाई की रफ्तार में नहीं कोई बदलाव

Munjya Box Office: मूंज्या फिल्म की कमाई में कोई गिरावट नहीं दर्ज की गई है।
Munjya Box Office: मुंज्या का खौफ अभी-भी सिनेमाघरों में बरकरार, कमाई की रफ्तार में नहीं कोई बदलाव 48425

Munjya Box Office: हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या ने दर्शको को लुभाने में कामयाबी हासिल की है, जहां हर कोई इस बात से हैरान है, कि फिल्म की अनोखी कहानी अभी-तक सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है।

पहले दिन धमाकेदार शुरुआत करने वाली फिल्म का प्रदर्शन दिन-प्रतिदिन बेहतर होती जा रही है, जिसके कारण इसके वीकेंड कमाई में उछाल देखी गई है। वीकेंड पर 20 करोड़ की कमाई करने के वाली इस फिल्म ने पांच दिनों में करीब 29 करोड़ की कमाई को अपने नाम किया है।

फिल्म ने सोमवार की परीक्षा में 4 करोड़ की कमाई के साथ शानदार प्रदर्शन किया, और इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार, फिल्म एक बार फिर 4 करोड़ के साथ स्थिर रही।

फिल्म अगले कुछ दिनों में आराम से 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी, लेकिन इसे बड़े अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा।
गौरतलब है, कि यह फिल्म स्त्री के निर्माताओं की देन हैं, जिन्होंने स्त्री (2018) और भेड़िया (2022) जैसी परियोजना से लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। स्त्री 2 (2024) का पहला टीज़र इस शुक्रवार को रिलीज़ होगा, जबकि मुंज्या अभी भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है।

मुंज्या की कहानी पुणे और महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र में आधारित है, और यह भारतीय विश्वास और सांस्कृतिक व्यवस्था की दुनिया से एक पौराणिक प्राणी की कहानी है। इस फिल्म में मोना सिंह, शारवरी और अभय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

यह फिल्म 5 जून 2024 को रिलीज हुई और इसे समीक्षकों और दर्शकों से भी काफी अच्छी समीक्षा मिली और कमाई के मामले में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।