सलमान खान को मिले मौत की धमकी के मामले में मुंबई पुलिस ने जोधपुर से एक व्यक्ति को किया गिरफतार

सलमान खान को मौत की धमकी मामले के बारे में लेटेस्ट जानकारी जानिए यहां
Mumbai Police arrested a person from Jodhpur in connection with death threats received by Salman Khan 8569

सलमान खान के सभी फैंस के लिए एक बड़ी और महत्वपूर्ण अपडेट आ रही है। सभी को पता है बॉलीवुड के भाईजान उर्फ ​​सलमान खान को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। जान से मारने की सभी धमकियां जोधपुर में उनके काले हिरण मामले से संबंधित हैं। अभिनेता से जुड़े सभी खतरों के कारण उनकी सुरक्षा भी काफी हद तक बढ़ा दी गई थी।

कुछ समय पहले एक ईमेल के जरिए सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। और अब, टाइम्स ऑफ इंडिया में लेटेस्ट मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ईमेल के ठीक एक हफ्ते बाद, मुंबई पुलिस ने ईमेल भेजने वाले व्यक्ति जिसका नाम धाकड़ राम बिश्नोई है को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह मुंबई और राजस्थान पुलिस के बीच एक ज्वाइंट मिशन था क्योंकि ईमेल जोधपुर से भेजा गया था और शिकायत मुंबई में दर्ज की गई थी। रिपोर्ट्स की माने तो उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है और उसे जल्द ही मुंबई लाया जाएगा। हम इस कहानी पर और अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।

इस अपडेट के बारे में आपका क्या ख्याल है? हमें अपने विचार कॉमेंट में बताए और अधिक अपडेट के लिए हमें फॉलो करें।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।