Mr. & Mrs. Mahi Box Office: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म की कमाई पड़ी ठंडी, बॉक्स-ऑफिस पर अभी-भी लड़ाई जारी

Mr. & Mrs. Mahi Box Office: मिस्टर एंड मिसेज माही ने शानदार कमाई के साथ शुरुआत किया था, मगर अब फिल्म की कमाई में मामूली सी गिरावट दर्ज की गई है।
Mr. & Mrs. Mahi Box Office: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म की कमाई पड़ी ठंडी, बॉक्स-ऑफिस पर अभी-भी लड़ाई जारी 48044

Mr. & Mrs. Mahi Box Office: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही क्रिकेट प्रेम के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने पहले दिन बेहद दमदार कमाई से शुरुआत की। गौरतलब है, कि फिल्म को राष्ट्रीय सिनेमा प्रेमी दिवस के अवसर पर रिलीज किया गया था, क्योंकि इस दिन सिनेप्रेमियों के लिए टिकट की कीमतों में कटौती की गई थी। इस दिन के चलते दर्शको ने महज 99 रुपये में फिल्म का लुफ्त उठाया, जिसका फायदा मिस्टर एंड मिसेज माही ने उठाया, क्योंकि उन्होंने पहले दिन 6.85 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। इसके बाद भी फिल्म कमाई करने में सफल रही और इसने अपने पहले वीकेंड ओर 17 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई की।

हर फिल्म की तरह इस फिल्म को भी सोमवार को अपनी शक्ति साबित करनी थी, जिसमें इसे कामयाबी मिली और फिल्म ने 2.15 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। एक और दिन बीत जाने के बाद उद्योग ट्रैकर सैकनिल्क ने फिल्म की कमाई के बारे में दर्शको को जानकारी देते हुए बताया, कि फिल्म मंगलवार को 2.10 करोड़ रुपये पर स्थिर रहने में कामयाब रही। फिल्म ने अब तक 21 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया है।

कैसी है मिस्टर एंड मिसेज माही
शरण शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म कहीं-कहीं मुझे कमजोर लगी, खासकर भावनाओं से जुड़े पल के दौरान। वहीं फिल्म स्त्री के बाद दर्शको को दोबारा राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की केमस्ट्री देखने को मिली है, जो बेहद लाजवाब है। अभिनेता बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए दर्शको को लुभाने में कामयाबी हासिल करते हैं, जबकि कपूर की अभिनय क्षमता थोड़ी फीकी नजर आईं, जब उन दोनों के बीच भावुक पल शुरू थे। इसके अलावा सारे कलाकारों ने अपने किरदार के साथ पूरी ईमानदारी की है। कूल मिलाकर फिल्म बेहद शानदार है, जिसकी रचना बेहतरीन तरीके से की गई है।

फिल्म की रेटिंग
अगर आप संघर्ष वाले फिल्मों को पसंद करते हैं, तो यह फिल्म खास आपके लिए ही है। इस फिल्म को मनोरंजन न्यूज द्वारा 4 स्टार दिए जाते हैं। फिल्म के ऐसे ही रिव्यू पढ़ने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।