आदिपुरुष का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, लोगों ने दी प्रतिक्रिया कहां ‘मूवी देखने में दिलचस्पी नहीं…’

Adipurush Motion Poster Out: आदिपुरुष का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज।
आदिपुरुष का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, लोगों ने दी प्रतिक्रिया कहां 'मूवी देखने में दिलचस्पी नहीं...' 12123

Adipurush Motion Poster Out: सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्मों में से एक आदिपुरुष का आधिकारिक पोस्टर कुछ दिनों पहले जारी किया गया था। और अब फिल्म नए मोशन पोस्टर को लेकर सुर्खियों में है। शनिवार को, फिल्म निर्माताओं ने प्रभास को भगवान राम के रूप में दिखाते हुए एक मोशन पिक्चर जारी की।

आदिपुरुष के मोशन पोस्टर में बैकग्राउंड म्यूजिक भी है जो दर्शकों को रोमांचित कर देता है। प्रभास ने धनुष और बाण को थाम कर भगवान राम के अवतार में नजर आ रहे हैं।

आदिपुरुष के बारे में

आदिपुरुष के निर्माता साझा करते हैं कि “फिल्म प्रभु श्री राम के गुण को आगे बढ़ाती है जो धर्म, साहस और बलिदान पर जोर देती है।” आदिपुरुष महाकाव्य रामायण की एक कहानी है। फिल्म बुराई पर अच्छाई की जीत सिखाएगी।

कलाकारों का समुह

आदिपुरुष एक स्टार-स्टडेड फिल्म है जिसमें प्रभास भगवान राम के रूप में, कृति सनोन सीता के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में, और सैफ अली खान लंकेश (रावण) के रूप में हैं। फिल्म में कीर्ति सुरेश, अमिताभ बच्चन, काजोल, तृप्ति तोरदमल, वत्सल सेठ और सोनल चौहान देवदत्त नाग जैसे कई अन्य सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

आदिपुरुष एक महाकाव्य रामायण कथा है। यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

अपनी राय साझा करने वाले उपयोगकर्ताओं पर प्रतिक्रिया दी। उदाहरण के लिए, एक यूजर ने लिखा, “आदिपुरुष ही देखनी है अब डायरेक्ट, उससे पहले किसी मूवी को देखने में कोई इंटरेस्ट नहीं है पब्लिक का।”

वहीं दूसरे ने कहा,

धमाका करें…

ऐसा वाइब #जयश्रीराम

तुरंत चार्टबस्टर

#प्रभास दिखता है ????,”

तीसरे ने कहा, “बस बीजीएम से प्यार हो गया। आशा है कि ट्रेलर इस बार काम करेगा।

अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।