बॉक्सऑफिस पर आदिपुरुष लगा झटका, जरा हटके जरा बचके को होने लगा फायदा

Adipurush Crashes At The boxoffice, Zara Hatke Zara Bachke Benefits: आदिपुरुष की कमाई आई गिरावट, जरा हटके जरा बचके को हुआ फायदा
बॉक्सऑफिस पर आदिपुरुष लगा झटका, जरा हटके जरा बचके को होने लगा फायदा 17932

Adipurush Crashes At The boxoffice, Zara Hatke Zara Bachke Benefits: आदिपुरुष के निर्माताओं को झटका लगना शुरू हो गया है। क्योंकि, कई जगहों पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगभग 70-75 प्रतिशत तक गिरावट आई है।

आदिपुरुष के गिरने से ज्यादा फायदा ज़रा हटके ज़रा बचके को हुआं है। जहाँ राउत की सड़ी-गली फ़िल्मों का संग्रह हर शो के साथ गिरता जाता है, विक्की कौशल-सारा अली खान रोम-कॉम के संग्रह फिर से ऊपर की ओर दिखाई दे रहे हैं रिलीज के दो हफ्ते बाद भी।

एक मल्टीप्लेक्स सीरीज के प्रबंधक का कहना हैं, कि “हम नहीं जानते कि यह क्या है। लेकिन आदिपुरुष के कलेक्शन गिर रहे हैं, और जरा हटके जरा बचके के कलेक्शन फिर से ऊपर जा रहे हैं। ये भगवान श्री राम का चमत्कार है।”

आदिपुरुष की मुसीबतें दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। अलर्ट नेटिज़ेंस ने अब निर्देशक ओम राउत के एक (हटाए गए) ट्वीट को खोजा है जिसमें कहा गया है कि क्या भगवान हनुमान “बहरे” हैं।

आदिपुरुष की स्वर-बधिर कथा एक और कहानी कहती है। आपत्तिजनक संवादों को बदलना एक खुले घाव पर पट्टी लगाने जैसा है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।