मिथुन चक्रवर्ती-स्टारर ‘शास्त्री’ इस पूजा में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार, 8 अक्टूबर को रिलीज़

सुरिंदर फिल्म्स और सोहम एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित पूजो फिल्म 'शास्त्री' 16 साल बाद अनुभवी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और देबाश्री रॉय को एक साथ लाती है, जो एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।
मिथुन चक्रवर्ती-स्टारर 'शास्त्री' इस पूजा में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार, 8 अक्टूबर को रिलीज़ 52001

8 अक्टूबर को सुरिंदर फिल्म्स और सोहम एंटरटेनमेंट के नवीनतम उद्यम, ‘शास्त्री’ की रिलीज के साथ पूजो का त्योहारी सीजन और अधिक रोमांचक होने वाला है। पथिकृत बसु द्वारा निर्देशित और कलाकारों की टोली के साथ, यह फिल्म उम्मीदों पर खरा उतरने और शानदार प्रदर्शन करने का वादा करती है। अद्वितीय सिनेमाई अनुभव.

‘शास्त्री’ में एक प्रभावशाली स्टार कास्ट है, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती, देबाश्री रॉय, सोहम चक्रवर्ती, सास्वता चटर्जी, कौशिक सेन, अनिर्बान चक्रवर्ती, सौरसेनी मैत्रा, रजतव दत्ता और आयुष दास शामिल हैं। फिल्म की कहानी परिवार, भाग्य और जीवन विषयों की खोज करती है, जो इसे एक आकर्षक घड़ी बनाती है।

‘शास्त्री’ की मुख्य बातें:-

– ‘शास्त्री’ 8 अक्टूबर को पूजा सीजन के दौरान रिलीज होगी

-मिथुन चक्रवर्ती और देबाश्री रॉय 16 साल बाद फिर मिले

– कलाकारों की टुकड़ी में सोहम चक्रवर्ती, सास्वता चटर्जी और कौशिक सेन शामिल हैं

– निर्देशक पथिकृत बसु इस परियोजना का नेतृत्व कर रहे हैं

– संगीत इंद्रदीप दासगुप्ता द्वारा रचित

देबाश्री रॉय ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ दोबारा काम करने को लेकर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मिथुन दा के साथ शूटिंग करना हमेशा मजेदार होता है। दर्शक हमारी जोड़ी को एक समय बहुत पसंद करते थे और मुझे उम्मीद है कि वे हमें भी उतना ही प्यार देंगे।” मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, “फिल्म में मेरे दो लुक हैं। जब वह शास्त्री बन जाता है, तो वह अपने गलत काम करने वालों से बदला ले सकता है।

एक खगोल वैज्ञानिक की भूमिका निभाने वाले सोहम चक्रवर्ती ने कहा, “मेरा किरदार उन लोगों के खिलाफ है जो ज्योतिष की गलत व्याख्या करते हैं और अंधविश्वास को बढ़ावा देते हैं… मुझे यकीन है कि ट्रेलर देखने के बाद दर्शक हमारे कैप्शन को उचित पाएंगे।”

अपने प्रतिभाशाली कलाकारों, आकर्षक कहानी और मनमोहक संगीत के साथ, ‘शास्त्री’ इस सीज़न की सबसे बड़ी पूजो फिल्म बनने की ओर अग्रसर है।

8 अक्टूबर से बड़े पर्दे पर ‘शास्त्री’ का जादू अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए।