नहीं रहे ‘मिर्ज़ापुर’ अभिनेता शाहनवाज प्रधान, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Shahnawaz Pradhan's Death: 'मिर्ज़ापुर' अभिनेता शाहनवाज प्रधान के मौत से जूरी जानकरीयां जानने के लिए पढ़ें
नहीं रहे 'मिर्ज़ापुर' अभिनेता शाहनवाज प्रधान, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन 2542

Shahnawaz Pradhan’s Death: ‘मिर्ज़ापुर’ अभिनेता शाहनवाज प्रधान के सभी फैंस के लिए एक बेहद दुखद और शोकाकुल खबर आ रही है।

शाहनवाज प्रधान जिन्होंने कई लोकप्रिय टीवी, फिल्मों और ओटीटी सीरीज में अपने काम के लिए प्रसिद्धि पाई। दुर्भाग्य से अभिनेता का शुक्रवार को निधन हो गया। शाहनवाज प्रधान मिर्जापुर, 24, ब्योमकेश बख्शी, तोता वेड्स मैना जैसे कई प्रोजेक्ट के साथ जुड़े रहे है। वह इससे पहले शाहरुख खान की रईस और सैफ अली खान की फैंटम का भी हिस्सा रहे है। 56 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली।

इंडियन एक्सप्रेस में छपे रिपोर्ट के मुताबिक शाहनवाज को शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ा। बेहोसी की हालत में उन्हे कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पीटल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोसित कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनका अंतिम संस्कार शनिवार को मुंबई में होगा।

मृत आत्मा के पूरे परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना और दिवंगत आत्मा को शांति मिले। बाकी खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।