Merry Christmas vs HanuMan: बॉक्स ऑफिस पर किसका चलेगा जादू?

Merry Christmas vs HanuMan: जाने बॉक्स ऑफिस पर किसका चलेगा जादू?
Merry Christmas vs HanuMan: बॉक्स ऑफिस पर किसका चलेगा जादू? 40163

Merry Christmas vs HanuMan: साल 2024 की शुरुआत में भारतीय सिनेमा दो फिल्मों ने अपनी दस्तक बॉक्स ऑफिस पर की, जिनकी शुरुआत बेहद शानदार रही है। जहां श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी मैरी क्रिसमस ने अपनी रफ्तार बरकरार रखने की कोशिश कर रही, वहीं दूसरी ओर तेजा सज्जा की हनुमान साल की पहली ब्लॉकबस्टर बनकर उभरने की राह पर नजर आ रहा है।

कोई मोई की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्माई जोड़ी कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत मेरी क्रिसमस ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। रविवार को फिल्म ने 3.75 करोड़ रुपए बटोरे, जिसके साथ फिल्म ने अपनी रफ्तार को बरकार रखी।। शनिवार की वृद्धि ने रविवार को नियंत्रित वृद्धि का संकेत दिया, और अब सभी की निगाहें इस पर हैं कि फिल्म सोमवार को कितनी अच्छी कमाई करती है।

फिल्म ने अब तक कुल 9.45 करोड़ रुपए की कमाई को अपने नाम किया है और उम्मीद है कि यह दर्शकों की दिलचस्पी बरकरार रखने में सफल रहेगी। लेख सोमवार के संग्रह के महत्व पर जोर देता है, क्योंकि वे यह निर्धारित करेंगे कि क्या मेरी क्रिसमस एक उचित जीवनकाल प्राप्त कर सकती है। रूढ़िवादी अनुमानों के अनुसार भी, फिल्म की खूबियों को देखते हुए, 30 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है, जबकि 50 करोड़ तक पहुंचने की संभावना है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इसके विपरीत, तेजा सज्जा की हनुमान ने बॉक्स ऑफिस पर प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ नए साल में प्रवेश किया है। तेलुगु फिल्म अपने पहले सप्ताहांत में ₹40.65 करोड़ की शानदार कमाई करने में सफल रही, और 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर के रूप में आगे बढ़ रही है फिल्म ने शुरुआत में ₹8 करोड़ के साथ धीमी शुरुआत की, लेकिन सकारात्मक वर्ड ऑफ माउथ के कारण कलेक्शन में उल्लेखनीय वृद्धि हुई।

हनुमान को महेश बाबू की गुंटूर करम से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा, लेकिन फिर भी रविवार के दमदार कलेक्शन के साथ वह 16 करोड़ रुपए तक पहुंचने में सफल रही। फिल्म का 69 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन एक सफल प्रदर्शन का संकेत देता है, जिसमें तेलुगु भाषा में 28.21 करोड़, हिंदी भाषा में 12 करोड़, तमिल और कन्नड़ भाषा में 19- 19 लाख, और मलयालम भाषा में शुरुआती सप्ताहांत में 6 लाख रुपए कमाए।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।