Merry Christmas: दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’

Merry Christmas: इस दिसंबर में होंगी कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म की धमाकेदार एंट्री।
Merry Christmas: दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म 'मेरी क्रिसमस' 21565

Merry Christmas: बॉलीवुड सुंदरी कैटरीना कैफ के साथ प्रशंसित अभिनेता विजय सेतुपति पर्दे पर नजर आने वाले हैं। सितारों द्वारा अभिनीत फिल्म “मेरी क्रिसमस ” दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 15 दिसंबर, 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। सितारों के प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए यह उत्साहजनक खबर है।

कुशल श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित, “मेरी क्रिसमस” एक द्विभाषी फिल्म है, जिसे हिंदी और तमिल दोनों में फिल्माया गया है, जो दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम रहेंगी। हिंदी भाषा में प्रतिभाशाली संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद सहित प्रभावशाली सहायक कलाकार हैं। दूसरी ओर, तमिल भाषा में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स जैसे प्रसिद्ध कलाकार शामिल हैं, जो अपनी क्षेत्रीय भाषा में समान पात्रों को शानदार ढंग से चित्रित करते हैं।

फिल्म की को एक दिशा देने के लिए, “मेरी क्रिसमस” में परी नामक एक युवा और होनहार बाल कलाकार का परिचय दिया गया है, जिसके प्रदर्शन का फिल्म प्रेमियों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जाता है। इसके अलावा, प्रतिष्ठित अभिनेत्रियां अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे आकर्षक कैमियो के साथ सभी को लुभाती हुईं नजर आएंगी।

तरण आदर्श ने ट्वीटर पर जानकारी साझा करते हुए लिखा, “कैटरीना कैफ – विजय सेतुपति: ‘मेरी क्रिसमस’ की नई रिलीज की तारीख तय हो गई है… 15 दिसंबर 2023 #MerryChristmas की रिलीज की तारीख है, जो पहली बार #KatrinaKaif और #VijaySethuppatti को एक साथ लाती है। #MerryChristmas – #श्रीरामराघवन द्वारा निर्देशित – विभिन्न सहायक कलाकारों के साथ दो भाषाओं [#हिंदी और #तमिल] में शूट किया गया है। #हिंदी संस्करण में #संजय कपूर, #विनय पाठक, #प्रतिमा कन्नन और #टीनूआनंद भी हैं, जबकि #तमिल संस्करण में #राधिकासरथकुमार, #शनमुगाराजा, #केविनजयबाबू और #राजेशविलियम्स समान भूमिकाओं में हैं। फिल्म में एक बाल कलाकार #परी का भी परिचय दिया गया है… #अश्विनीकालसेकर और #राधिकाआप्टे कैमियो में नजर आएंगे। #RameshTaurani, #JayaTaurani, #SanjayRoutray और #KewalGarg द्वारा निर्मित।
#टिप्सफिल्म्स #मैचबॉक्सपिक्चर्स” एक नजर नीचे डालें-

फिल्म के निर्माण का कार्यभार रमेश तौरानी, जया तौरानी, संजय रौत्रे और केवल गर्ग की मजबूत टीम द्वारा संभाला गया है। टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स द्वारा समर्थित, “मेरी क्रिसमस” एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है, जिसमें शानदार प्रदर्शन, दिलचस्प कहानी और एक प्रसिद्ध निर्देशक की रचनात्मक दृष्टि शामिल है। जैसे-जैसे रिलीज की तारीख करीब आ रही है, प्रशंसक और फिल्म प्रेमियों में उत्सुकता बढ़ते ही जा रहा है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित हैं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।