मीडिया रिपोर्ट्स: मई के महीने में मशहूर निर्देशक कबीर खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे कार्तिक आर्यन, पढ़ें पुरी खबर

Kartik Aaryan to begin Kabir Khan's next in May: मई महीने में कबीर खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे कार्तिक आर्यन।
मीडिया रिपोर्ट्स: मई के महीने में मशहूर निर्देशक कबीर खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे कार्तिक आर्यन, पढ़ें पुरी खबर 10257

Kartik Aaryan to begin Kabir Khan’s next in May: भारतीय मनोरंजन उद्योग के चमचमाते सितारों में से एक हैं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), जो अपने अद्भुत प्रतिभा के बदौलत इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। अभिनेता ने अपने दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। पिछले वर्ष अभिनेता की भूल भुलैया 2 ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई अपने नाम की। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेता की आगामी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 29 जून को सिनेमाघरों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगी। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी ने पर्दा साझा किया है। हालांकि, अब अभिनेता से जुड़ एक रोमांचक खबर आ रही हैं।

मिडिया में आई रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, कार्तिक आर्यन जल्द ही मई के महीने में मशहूर निर्देशक कबीर खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और फिल्म एक अनजान हीरो की आकर्षक कहानी होगी।

हाल ही में एक कार्यक्रम में बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में बात करते हुए, कबीर खान को मीडिया ने यह कहते हुए उद्धृत किया,

“यह एक आकर्षक सच्ची कहानी है जो मेरे सामने आई। इस बार यह 83 के विपरीत एक अज्ञात नायक के बारे में है, जिसमें जीवित किंवदंतियों को दिखाया गया है, जिनके बारे में हम सभी जानते हैं। जिस बात ने मुझे यह कहानी कहने के लिए मजबूर किया वह यह है कि भारतीय होने के नाते आप चौंक जाएंगे कि हम इस व्यक्ति को कैसे नहीं जानते। जिसने यह सब किया, उसे हमने कैसे मिटने दिया। यही उत्साह है। मैं संभवत: मई से फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा और इसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अन्य किरदारों के लिए कास्टिंग चल रही है।”

काम के मोर्चे पर बात करें तो, वर्तमान में, कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के लिए एक रोमांटिक ट्रैक की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं और हम सभी उनकी इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर कर रहे है। अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।