मीडिया रिपोर्ट्स: बॉबी देओल नहीं होंगे रामायण का हिस्सा, पढ़े पूरी खबर

Bobby Deol to not be a part of Ramayana: बॉबी देओल नहीं होंगे रामायण का हिस्सा।
मीडिया रिपोर्ट्स: बॉबी देओल नहीं होंगे रामायण का हिस्सा, पढ़े पूरी खबर 40188

Bobby Deol to not be a part of Ramayana: ‘एनिमल’ की अपार सफलताओं का लुफ्त उठा रहे बॉबी देओल इन दिनों चर्चा बटोर रहे हैं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता की पिछली हिट ने उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों का प्रस्ताव दिलवाया है। लेकिन, नितेश तिवारी की महत्वाकांक्षी परियोजना ‘रामायण’ में उनके शामिल होने की हालिया अटकलों पर अब आधिकारिक तौर पर विराम लगा दिया गया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि अभिनेता ‘रामायण’ के कलाकारों की टोली में शामिल नहीं हो रहे हैं, इससे पहले की अफवाहों को लेकर स्थिति साफ हो गई है, जिसमें उन्हें एक महत्वपूर्ण भूमिका में लेने का सुझाव दिया गया था।

1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा की ब्लॉकबस्टर ‘एनिमल’ में नकारात्मक किरदार से जनता के होश उड़ाने वाले बॉबी दर्शकों और आलोचकों की खूब तारीफें बटोरी है। इस फिल्म की सफलता ने निस्संदेह अभिनेता की आगामी फिल्म को लेकर प्रत्याशा बढ़ा दी है।

एक सकारात्मक बात यह है कि ‘रामायण’ परियोजना में स्टार पावर की कमी नहीं है, क्योंकि कई रिपोर्टों दावा है, कि इसमें लारा दत्ता कैकेयी का किरदार निभाने वाली है। परियोजना से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार, “नितेश तिवारी ऐसे अभिनेताओं को कास्ट करना चाहते हैं जो भारतीय इतिहास की सबसे कालातीत कहानी से संबंधित पात्रों को निभाने के लिए उपयुक्त हों। उनका मानना है कि लारा दत्ता राजा दशरथ की तीसरी पत्नी राजकुमारी कैकेयी की भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। यह एक महत्वपूर्ण चरित्र है जो रामायण में पूरे संघर्ष का नेतृत्व करता है, और लारा नितेश तिवारी की काल्पनिक दुनिया में प्रवेश करने के लिए उत्साहित है।

जहां तक बॉबी की बात है, हालांकि वह ‘रामायण’ का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन उनके प्रशंसक उनकी अन्य आगामी परियोजनाओं का इंतजार कर सकते हैं।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।