मीडिया रिपोर्ट्स: अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ के रिश्तों में आईं खटास, 11 साल की डेटिंग के बाद अलग होने का किया फैसला

Ahan Shetty and Tania Shroff call it quits after 11 years of dating: अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ के रिश्तों में आईं खटास, 11 साल की डेटिंग के बाद अलग होने का किया फैसला।
मीडिया रिपोर्ट्स: अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ के रिश्तों में आईं खटास, 11 साल की डेटिंग के बाद अलग होने का किया फैसला 38732

Ahan Shetty and Tania Shroff call it quits after 11 years of dating: हिंदी सिनेमा के दिग्ग्ज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shett) के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और उनकी लंबे समय की प्रेमिका तानिया श्रॉफ (Tania Shrof) ने कथित तौर पर 11 साल की डेटिंग के बाद अलग होने का फैसला किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट नई रिपोर्ट का दावा है, कि अहान और तानिया को अलग हुए डेढ़ महीने से ज्यादा समय बीत गया है। उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत उनके स्कूल के दिनों से शुरू हुई थी।

यह जोड़ी, जो कभी बचपन की प्रेमिकाओं के रूप में प्रतिष्ठित थी, अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करती थी और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा की झलकियाँ साझा करती थी। हालाँकि, सूत्र बताते हैं कि रोमांटिक गाथा का अंत हो गया है। मॉडल और डिजाइनर तानिया उद्योगपति जयदेव और रोमिला श्रॉफ की बेटी हैं।

एक अज्ञात सूत्र ने कहा, “यह ग्यारह साल पुराने रिश्ते का अंत है। पिछले महीने ही उनका ब्रेकअप हो गया। वे फिलहाल सिंगल हैं और आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। उनके कथित ब्रेकअप के पीछे के कारण अज्ञात हैं। दिलचस्प बात यह है कि अहान और तानिया ने अपने ब्रेकअप की खबरों की आधिकारिक तौर पर पुष्टि या खंडन नहीं किया है। कभी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेम कहानी की झलकियां साझा करने वाली इस जोड़ी ने इस मामले पर चुप्पी बनाए रखी है। विशेष रूप से, उनके संबंधित इंस्टाग्राम प्रोफाइल अभी भी एक-दूसरे को फॉलो करते हैं, जिससे उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में कुछ सवाल रह जाते हैं।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।