मीडिया रिपोर्ट: फरवरी में होगी विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई

Vijay Deverakonda & Rashmika Mandanna to get engaged: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना सगाई की तैयारी कर रहे हैं, इसके बारे में और जानने के लिए नीचे देखे।
मीडिया रिपोर्ट: फरवरी में होगी विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई 39585

Vijay Deverakonda & Rashmika Mandanna to get engaged: भारतीय मनोरंजन उद्योग के मशहूर सितारों में से दो है विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), जिनकी डेटिंग की अफवाएं अक्सर चर्चा में बनी रहती है। हालांकि, इस बार ऐसा दावा किया जा रहा है, कि यह सितारे अपनी सगाई की घोषणा करने वाले है। न्यूज 18 तेलुगु द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, सितारें अपने रिश्ते की घोषणा करने के लिए तैयार है और वह अपने फैंस को अपनी सगाई की तारीख से भी रूबरू करवा सकते हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है, कि सितारें फरवरी महीने के दूसरे हफ्ते में इसकी जानकारी सार्वजनिक करेंगे। हालांकि, अभी तक विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

विजय देवेराकोंडा की रश्मिका मंदाना की सगाई

जैसा कि आप सभी को पता है, कि उनकी डेटिंग की अफवाहें अक्सर उनके प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करती हैं और अब इस अफवाह वाली खबर ने एक बार फिर लोगों के कान खड़े कर दिए हैं। इसके अलावा दिवाली के खास मौके पर अभिनेत्री ने विजय के हैदराबाद स्थित घर पर दिवाली की फुलझड़ी जलाई थी और अपने त्योहार का लुत्फ उठाया था। साथ ही दोनों सितारें एक साथ छुट्टियां मनाते हुए भी नजर आ चुके हैं। विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ में एक साथ पर्दा साझा किया है, जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया है। इसके अलावा रिपोर्ट में दावा किया गया है, कि दोनों एक स्थिर रिश्ते का लुफ्त उठा रहे हैं।

रश्मिका मंदाना और विजय विजय देवेराकोंडा का वर्क फ्रंट

अभिनेत्री ने रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एनिमल से तारीफे लूटी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 800 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। वर्तमान में, डीवा अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग में व्यस्त है। इसके अलावा वह कई आगामी फिल्मों में, नजर आने के लिए तैयार है।जबकि दूसरी ओर विजय देवरकोंडा की झोली में परसुराम पेटला की ‘फैमिली स्टार’ और निर्देशक गौतम तिन्नानुरी की ‘वीडी 12’ शामिल है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।