मीडिया रिपोर्ट: बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी रचाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, इस दिन लेंगी साथ जीने-मरने के कसमें

Sonakshi Sinha Wedding Date: बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी रचाएंगी सोनाक्षी सिन्हा।
मीडिया रिपोर्ट: बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी रचाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, इस दिन लेंगी साथ जीने-मरने के कसमें 48257

Sonakshi Sinha Wedding Date: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अदाकारों में से एक है सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), जिन्हे दर्शक दबंग गर्ल के नाम से भी पहचानते है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा को काफी बार उनके अफवाही प्रेमी जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ देखा गया है और अब खबरे आ रही है, कि जल्दी ही इन दोनों की शादी होने वाली है। अमर उजाला और न्यूज 18 जैसी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इनकी शादी इसी महीने में होनेवाली है।

वहीं टाइम्स नाउ की नई मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो अभिनेत्री 23 जून को अपने प्रेमी ज़हीर के संग शादी करेंगी। इस खास दिन के लिए अभिनेत्री ने अपने दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों को न्योता दिया है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है,कि  कपल ट्रेंड में चल रहे डेस्टिनेशन वेडिंग के बजाय मुंबई में शादी करना चाहते हैं। लेकिन, शादी के बाद कपल बॉलीवुड सितारों से सजी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन कर करेगा। हालांकि, शादी से जुड़ी कोई भी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर करीब 4-5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं कई रिपोर्टों का मानना है, कि इनकी दोस्ती कराने में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान का हाथ है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि सोनाक्षी ने सलमान की फिल्म दबंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जबकि भाईजान ने साल 2019 में फिल्म नोटबुक के जरिए जहीर को सभी के सामने पेश किया था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।