मीडिया रिपोर्ट: बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग सात फेरे लेंगी रकुल प्रीत सिंह, गोवा में इस दिन उठेगी अभिनेत्री की डोली

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani to marry: जैकी भगनानी संग सात फेरे लेंगी रकुल प्रीत सिंह।
मीडिया रिपोर्ट: बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग सात फेरे लेंगी रकुल प्रीत सिंह, गोवा में इस दिन उठेगी अभिनेत्री की डोली 39145

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani to marry: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने निर्माता बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करने के किए बिल्कुल तैयार है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस जोड़ी ने फैसला किया है, कि इनकी शादी 22 फरवरी, 2024 को गोवा की सुरम्य सेटिंग में होगी। यह जोड़ी, जो अपने रिश्ते के प्रति कम महत्वपूर्ण दृष्टिकोण के लिए जानी जाती है, एक अंतरंग उत्सव की अपनी इच्छा पर जोर देते हुए, शादी के विवरण को गुप्त रख रही है।

निजी व्यक्तियों के रूप में मशहूर, रकुल और जैकी ने अपनी शादी के लिए चुप्पी साधी हुई हैं, क्योंकि सितारें अपनी शादी को निजी रखना चाहते हैं। दंपति का निर्णय सार्वजनिक हस्तियों के जीवन की अक्सर जांच के बीच गोपनीयता की भावना बनाए रखने की उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। जैसे-जैसे शादी की तारीख नजदीक आ रही है, यह जोड़ा शादी से पहले के उत्सवों का आनंद लेने के लिए कुछ समय निकाल रहा है।

आपको बता दें, जैकी इस वक्त थाईलैंड के बैंकॉक में मौजूद हैं और अपनी बैचलर पार्टी लुफ्त उठा रहे हैं। वहीं रकुल भी शादी की हलचल शुरू होने से पहले थाईलैंड में अच्छी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं, कि रकुल और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

रकुल के जन्मदिन पर, जैकी ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की, जिसमें एक शानदार तस्वीर थी, जहां जोड़े ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा था। साथ के कैप्शन में रकुल के प्रति जैकी की भावनाओं को व्यक्त किया गया है, जिससे उनके रिश्ते की सार्वजनिक स्वीकृति में रोमांस का स्पर्श जुड़ गया है। “तुम्हारे साथ तो दिन भी दिन जैसे नहीं लगते. आपके बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है।” कैप्शन के जरिए आप इस जोड़े के मजबूत बंधन और एक-दूसरे के प्रति स्नेह के बारे के समझ सकते हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।