मसाबा गुप्ता एंड हर लिटिल एंजेल: द मम्मा डायरीज़

मसाबा गुप्ता ने हाल ही में अपने अभिनेता-पति सत्यदीप मिश्रा के साथ अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया। यह खुशखबरी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई।
मसाबा गुप्ता एंड हर लिटिल एंजेल: द मम्मा डायरीज़ 52716

लोकप्रिय भारतीय फैशन डिजाइनर और अभिनेत्री मसाबा गुप्ता अब मम्मास क्लब में शामिल हो गई हैं क्योंकि उन्होंने 11 अक्टूबर 2024 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। फैशन डिजाइनर ने बच्ची के जन्म के कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ खुशी की खबर साझा की। मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम. शहर में नए माता-पिता ने अपनी नन्ही परी के बारे में अपनी प्यारी पोस्ट के माध्यम से अपना प्यार और खुशी व्यक्त की।

मसाबा ने अपनी बेटी के पैर की एक बेहद प्यारी तस्वीर अपलोड की, जो देवी लक्ष्मी के आगमन का भी संकेत देती है। पोस्ट में एक प्यारा सा वाक्यांश है जिसमें लिखा है, “हमारी बहुत खास छोटी लड़की एक बहुत ही खास दिन पर आई।” 11 अक्टूबर को नवरात्रि का आखिरी दिन था, जिसे महा अष्टमी और महानवमी कहा जाता है, जिससे यह दिन और भी खास और शुभ हो जाता है। और सफेद कमल का चित्र उस क्षण की दिव्यता को दर्शाता है। दूसरी तस्वीर में उसके माता-पिता के हाथ में नन्हीं परी के पैर की झलक दिखाई गई है।

स्मृति ईरानी, ​​कनिका कपूर, सोनाली बेंद्रे, काजोल, साक्षी सिंह धोनी और अन्य समेत कई मशहूर हस्तियों ने शहर में नए माता-पिता को बधाई दी।

मसाबा गुप्ता अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं. वह अक्सर अपनी गर्भावस्था यात्रा को दिखाने वाली तस्वीरें और वीडियो साझा करती थीं। और इसमें कोई शक नहीं कि उसकी नन्ही परी के साथ उसका बंधन देखना मजेदार होगा। साथ ही, फैशन डिजाइनर ने अभी तक अपनी बेटी के नाम और चेहरे का खुलासा नहीं किया है। जब तक वह विशेष क्षण नहीं आता, आइए विशेष माँ और बेटी डायरियों को देखने के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें।

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा 27 जनवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधे, और शादी के एक साल बाद, उन्होंने अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया।