‘भैया जी‘ की रिलीज से पहले महाकाल के शरण में पहुंचे मनोज बाजपेई, मत्था टेक लिया आशीर्वाद

Manoj Bajpayee Visits Mahakaleshwar Temple In Ujjain: ‘भैया जी‘ की रिलीज से पहले महाकाल के शरण में पहुंचे मनोज बाजपेई।
‘भैया जी‘ की रिलीज से पहले महाकाल के शरण में पहुंचे मनोज बाजपेई, मत्था टेक लिया आशीर्वाद 47193

Manoj Bajpayee Visits Mahakaleshwar Temple In Ujjain: हिंदी सिनेमा के प्रतिभाशाली और प्रसिद्ध अभिनेता मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भैया जी (Bhaiya Ji) के प्रचार में व्यस्त हैं। लेकिन, प्रचार के साथ उन्होंने भगवान महाकाल का भी आशीवार्द लेने का फैसला किया, जिसके कारण उन्होंने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में हाजिरी लगाई और मत्था टेका। अभिनेता ने इसकी पुष्टि खुद की है और अपने 41 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने इस भक्तिमय तस्वीर को शेयर किया है।

महाकाल के शरण में पहुंचे मनोज बाजपेई

अभिनेता द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, देखा जा सकता है, कि वह महाकाल की भक्ति में डूबे हुए हैं। अभिनेता ने नंदी हॉल से भगवान के दर्शन किए और बाबा महाकाल की पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद लिया। पूजा के दौरान उन्हें सफेद शर्ट के साथ धोती में देखा जा सकता है। इसके अलावा उनके गले में ढेर सारे फूलों की मालाएं भी नजर आ रही है। अभिनेता अपनी आगमी फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं, जो उनकी 100वीं फिल्म होने जा रही है। इस फिल्म से वह बतौर फिल्म निर्माता के रूप में भी डेब्यू कर रहे है। अभिनेता के आलावा फिल्म का निर्माण उनकी पत्नी शबाना रजा बाजपेयी, विनोद भानुशाली और समीक्षा शैल ओसवाल द्वारा किया गया है। एमपी टॉक से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा “ये फिल्म मुख्य धारा की फिल्म हे आम लोगो की फिल्म हे गांव और छोटे शहर की फिल्म है”

भैया जी फिल्म की जानकारी

फिल्म भैया जी में मनोज बाजपेई बेहद शानदार अवतार में नजर आने वाले है, जिसमें भर-भरकर एक्शन का डोज शामिल है। फिल्म दर्शको को लुभाने के लिए 24 मई को रिलीज होगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।