मलयालम एक्ट्रेस अनीका विक्रमन ने एक्स बॉयफ्रेंड पर लगाया दुर्व्यवहार करने का आरोप, शेयर की चोट की चौंकाने वाली तस्वीरें

मलयालम अभिनेता अनीका विक्रमन के बारे में लेटेस्ट खबर जानिए यहाँ
Malayalam actress Anika Vikraman alleges abuse by ex-boyfriend, shares shocking pictures of injury 5004

अनिका विक्रमन साउथ रीजनल इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें मलयालम क्षेत्रीय फिल्म उद्योग में अपने काम के लिए जानी जाती है और जहां तक ​​स्वैग और मनोरंजन का संबंध है, वह सबसे लंबे समय से सबसे आगे रही हैं। एक अभिनेत्री के रूप में ही नहीं बल्कि अनिका इंस्टाग्राम पर भी एक सेंसेशनल हैं। कई बार, अनिका विक्रमन हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी हैप्पी और खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।

हालांकि इस बार, हम उनका एक बिल्कुल अलग रूप देख रहे है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड द्वारा कथित रूप से दुर्व्यवहार किए जाने के भयानक उदाहरण शेयर किया। उन्होंने लिखा

इन घटनाओं को पीछे छोड़ देने के बावजूद मुझे लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं और मुझे और मेरे परिवार को लगातार बदनाम किया जा रहा है.

आखिरी तस्वीर मेरे एक्स बॉयफ्रेंड के मुझ पर हमले से पहले क्लिक की गई थी।

मैं इस सप्ताह से तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दूँगी?✌?मैं इंस्टा को मिस कर रही थी ?

खैर, इस चौंकाने वाली पोस्ट पर आपकी क्या राय है? यहां उम्मीद है कि उनके तरफ से सब कुछ ठीक है। हमें नीचे कमेंट में अपने विचार बताएं और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।