अर्जुन कपूर से अफेयर की अफवाहों के बीच मलाइका अरोड़ा ने कुशा कपिला को किया ‘अनफॉलो’?

Did Malaika Arora 'unfollow' Kusha Kapila: मलायका अरोड़ा ने कुशा कपिला को किया‌ 'अनफॉलो'।
अर्जुन कपूर से अफेयर की अफवाहों के बीच मलाइका अरोड़ा ने कुशा कपिला को किया 'अनफॉलो'? 26242

Did Malaika Arora ‘unfollow’ Kusha Kapila: मनोरंजन उद्योग के प्रशंसित जोड़े अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के रिश्ते इन दिनों चर्चा में बने हुए है। कथित तौर पर सितारों के ब्रेकअप की अफवाहें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अटकलों में तब मोड़ आ गया जब ऐसी खबरें सामने आईं कि अर्जुन कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं। आग में घी डालते हुए, अब एक रेडिट पोस्ट में दावा किया गया है कि मलाइका ने कुशा को इंस्टाग्राम से ‘अनफॉलो’ कर दिया है।

पोस्ट में लिखा है, “मलाइका अरोड़ा ने कुशा कपिला को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है और अर्जुन के पूरे परिवार को अनफॉलो करके उनके अफेयर की पुष्टि की है। और लड़ाई शुरू होती है!” कथित तौर पर, मलाइका ने आखिरी बार मई में कुशा की एक पोस्ट को लाइक किया था, लेकिन अब उन्होंने डिजिटल नाता तोड़ लिया है। जैसे ही नेटिज़न्स चर्चा में शामिल हुए, प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। कुछ लोगों ने अर्जुन कपूर के खुद को ऐसी अफवाहों के बीच में पाए जाने पर अविश्वास व्यक्त किया, जबकि अन्य ने मजाकिया अंदाज में “मूविंग आउट विद मलायका” के सीक्वल की संभावना के बारे में अनुमान लगाया।

अर्जुन और मलाइका ने अभी तक सीधे तौर पर इन अफवाहों के बारे में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। हालांकि, अर्जुन और मलाइका ने रविवार दोपहर लंच डेट के लिए बाहर निकलकर ब्रेकअप की अफवाहों को बंद कर दिया। इस जोड़े को मुंबई के एक रेस्तरां से एक साथ स्पॉट किया गया। दूसरी ओर, कुशा ने शुक्रवार को अफवाहों को खारिज कर दिया।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम प्रसारण चैनल पर एक संदेश साझा किया और कहा कि इस तरह के दावों से उनकी मां के मानसिक स्वास्थ्य पर भी असर पड़ा है। कुशा ने लिखा, “रोज अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे अपना खुद एक प्रारूप परिचय करवाना पड़ेगा,” कुशा ने लिखा और फिर आगे कहा, “हर बार जब मैं अपने बारे में बकवास पढ़ती हूं तो बस आशा और प्रार्थना करती हूं कि मेरी मम्मी ना पढ़ ले ये आब। उनकी सामाजिक जिंदगी को बड़ा झटका लगा है।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।