महेश बाबू की राजामौली वाले फिल्म में होंगे 2 पार्ट, जाने खास बात

Mahesh Babu’s Rajamouli Film Will Be In 2 Parts: महेश बाबू की राजामौली वाले फिल्म में होंगे 2 पार्ट।
महेश बाबू की राजामौली वाले फिल्म में होंगे 2 पार्ट, जाने खास बात 36222

Mahesh Babu’s Rajamouli Film Will Be In 2 Parts: ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए दो-भाग की शुरुआत राजामौली द्वारा शुरू की गई थी, जिन्होंने अपनी बाहुबली को दो हिस्सों में बांटा था, जिसका लाभ उन्हें वर्तमान के भी हो रहा है। इससे पहले राम गोपाल वर्मा ने अपने गैंगस्टर ड्रामा रक्तचरित्र (जिसने तमिल सुपरस्टार सूर्या को हिंदी बेल्ट में पेश किया था) को दो भागों में विभाजित किया था। हालांकि, वह पैर जमाने में असफल रही।

अभी हाल ही में बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक हेमंथ राव ने रक्षित शेट्टी के साथ मिलकर शानदार सप्त सागरदाचे एलो – साइड ए बनाया, जो कुछ महीने पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब वह सीक्वल सप्त सागरदाचे एलो – साइड बी के साथ वापस आ गए हैं, जो इस हफ्ते रिलीज होगी।
अब हैदराबाद में महेश बाबू के एक बेहद करीबी सूत्र ने मुझे बताया कि एसएस राजामौली के साथ उनकी अनाम फिल्म, जिसकी शूटिंग 2024 की शुरुआत में शुरू होगी, भी दो-भाग वाली फीचर फिल्म होगी।

सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, ”महेश बाबू और राजामौली ने इस पर चर्चा की। उन्होंने फैसला किया कि स्क्रिप्ट किसी फिल्म के सामान्य प्ले-टाइम की तुलना में कहीं अधिक व्यापक स्पेक्ट्रम में फैली हुई है। उनके पास दो विकल्प थे: या तो 4-घंटे से अधिक की सुविधा बनाएं, या इसे दो भागों में विभाजित करें और एक-दूसरे के दो महीने के भीतर इसे जारी करें। उन्होंने बाद वाला विकल्प चुना।”

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।