लव की अरेंज मैरिज: अपनी आगामी फिल्म में सनी सिंह के साथ रोमांस करेंगी अवनीत कौर, शेयर किया पोस्टर

Luv Ki Arrange Marriage: आगामी फिल्म में सनी सिंह के साथ रोमांस करेंगी अवनीत कौर।
लव की अरेंज मैरिज: अपनी आगामी फिल्म में सनी सिंह के साथ रोमांस करेंगी अवनीत कौर, शेयर किया पोस्टर 47788

Luv Ki Arrange Marriage: डिजिटल दुनिया की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है अवनीत कौर (Avneet Kaur), जो हाल ही में, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 से भारत लौटी है। डीवा की शुरुआत बेहद शानदार है और अब उन्होंने अपने फैंस को एक नई खुशखबरी सुनाई है। अभिनेत्री ने अपनी आगामी ओटीटी फिल्म लव की अरेंज मैरिज का पहला पोस्टर शेयर किया है। फिल्म में मनोरंजक स्वाद के साथ दर्शकों को अवनीत कौर और सनी सिंह की ताज़ी रोमांस भी देखने की मिलेगी।

लव की अरेंज मैरिज के पहले पोस्टर में अवनीत और सनी के बीच रोमांटिक पलों को देखा जा सकता है। जैसे ही वे गले मिलते हैं, उनके हाथों में गुलाबी गुलाब का फूल होता है, और उनकी चमकदार मुस्कान फैंस को और अधिक देखने के लिए उत्सुक कर देती है। इस रोमांटिक पोस्टर से यह स्पष्ट है कि अवनीत और सनी की केमिस्ट्री बेहद शानदार होने वाली है। गहरे गुलाबी रंग के ड्रेस में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थी, जबकि अभिनेता बेबी पिंक में साधारण दिख रहे थे। गुलाबी रंग के सभी पलों के साथ, यह पोस्टर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है। इस बड़े अपडेट को शेयर करने के लिए डीवा ने करोड़ों फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली और उन्होंने लिखा, अभिनेत्री ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ये रहा बड़ा खुलासा। बैंड, बाजा, बारात और परिवार! इस शादी के सीज़न में, उलझन का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए!”

लव की अरेंज मैरिज एक ओटीटी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है, जिसे इशरत आर खान और सैयद तबरेज़ पाशा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, राज शांडिल्य और विमल लाहोटी द्वारा निर्मित फिल्म को दर्शक ज़ी 5 ओरिजिनल पर जल्दी ही देख सकेंगे।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।