‘LSD 2’ v/s ‘Do Aur Do Pyaar’: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की हालत खराब, जाने कमाई

‘LSD 2’ v/s ‘Do Aur Do Pyaar’: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की हालत खराब।
‘LSD 2’ v/s ‘Do Aur Do Pyaar’: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की हालत खराब, जाने कमाई 45303

‘LSD 2’ v/s ‘Do Aur Do Pyaar’: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों का बेहद बुरा हाल चल रहा है। फिल्में पर्दे पर धूम और दर्शको के दिलो में जगह बनाने में असमर्थ नजर आ रही है। गौरतलब है, कि बड़े बजट वाली बड़े मियां छोटे मियां के साथ स्पोर्ट्स बायोपिक मैदान भी फ्लॉप हो गई है। हालांकि, बीते दिन सिनेमाघरों को 2 नई आशाएं दिखी, मगर वह भी पहले दिन निराशाजनक रही। ज़ी हा! हम बात कर रहे हैं, कि लव सेक्स धोका 2 और दो और दो प्यार की। 2 फिल्मों के लिए पहला दिन बेहद ठंडा रहा, मगर उनकी कमाई ठीक-ठाक कहीं जा सकती है। क्योंकि ये दोनों ही फिल्में मिड रेंज की हैं और किसी ने नहीं सोचा था, कि ये इतनी कमाई करेगी।

Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक, एक तरफ जहां एलएसडी 2 की ओपनिंग 15 लाख रुपये से हुई, वहीं दूसरी ओर ‘दो और दो प्यार’ ने पहले दिन 50 लाख रुपए को अपने नाम किया।

भले ही ये दोनों आंकड़े चौंकाने वाले हैं, लेकिन दो और दो प्यार की शुरुआत और भी हैरान करने वाली है। विद्या बालन और प्रतीक गांधी (जो अभी मडगांव एक्सप्रेस की सफलता के शिखर पर हैं) जैसे लोकप्रिय चेहरों के साथ, फिल्म को कम से कम एक करोड़ से अधिक की कमाई करनी चाहिए थी।

जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि बड़े मियां छोटे मियां और मैदान ने ईद की छुट्टियों का फायदा नहीं उठाया। अभी- भी सितारों की जोड़ी 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए संघर्ष कर रही हैं, जबकि मैदान ने मुश्किल से 28 करोड़ रुपए इकट्ठे किए है।

इस महीने चार फिल्मों की बुरी हालत हुई, मगर करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की क्रू ने जोरदार कमाई। क्रू इतनी बड़ी कमाई करने वाली आखिरी फिल्म थी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।