लेके प्रभु का नाम: सलमान खान ने शेयर की ‘टाइगर 3’ के गाने की खास झलक

Leke Prabhu Ka Naam: सलमान खान ने 'टाइगर 3' के गाने की खास झलक को शेयर किया है।
लेके प्रभु का नाम: सलमान खान ने शेयर की 'टाइगर 3' के गाने की खास झलक 33256

Leke Prabhu Ka Naam: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दर्शकों को मनोरंजित करने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म के रिलीज से पहले ही दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है और अभिनेता ने उनके उत्साह को और बड़ाने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के पहले गाने के लुक को शेयर किया है।

सलमान खान की टाइगर 3 का पहले गाने की झलक आई सामने

गुरुवार दोपहर को, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए टाइगर 3 की आगामी गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ का पहला लुक जारी किया है। पहले लुक में सलमान खान और कैटरीना कैफ को जबरदस्त अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता अपने कंधे के चारों ओर सफेद डॉट्स के साथ काली शर्ट में धमाल मचाते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने इसे मैचिंग ब्लैक पैंट के साथ स्टाइल किया है। इसके विपरीत, उनके दाढ़ी वाले चेहरे पर काला चश्मा बेहद आकर्षक लग रहा है। दूसरी ओर, कैटरीना कैफ सफेद शॉर्ट्स के साथ लाल ब्रालेट टॉप में पारा चढ़ा रही है। डीवा ने रंगीन फर क्रॉप श्रग के साथ ग्लैमर में गजब का कहर बरपाया है । अभिनेत्री ने बालों को ऊँची पोनीटेल के साथ स्टाइल किया गया है, और मिनिमल मेकअप और सुंदर बालियों के साथ उन्होंने सभी को लुभाया है।

पहले गाने ‘लेके प्रभु का सलमान खान’ के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए जानकारी दी है, कि यह अरिजीत सिंह का उनकी फिल्म का पहला गाना है। इसके अलावा उन्होंने अपने पोस्ट के माध्यम से अपने गाने की रिलीज तारीख 23 अक्टूबर 2023 बताया है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 यशराज फिल्म्स की एक और जासूसी फिल्म है। आगामी एक्शन फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होगी। वहीं इस बार फिल्म में इमरान हाशमी भी विलेन के किरदार में नजर आएंगे. यह इस दिवाली 12 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।