विधि-विधान के साथ 4.5 करोड़ की Lamborghini आईं Shraddha Kapoor के घर, रफ्तार में बुलेट ट्रेन से भी है तेज

Shraddha Kapoor New Car- Lamborghini Huracan Tecnica: श्रद्धा कपूर ने 4.5 करोड़ की लेम्बोर्गिनी को अपने कार गैराज में शामिल किया है।
विधि-विधान के साथ 4.5 करोड़ की Lamborghini आईं Shraddha Kapoor के घर, रफ्तार में बुलेट ट्रेन से भी है तेज 33953

Shraddha Kapoor New Car- Lamborghini Huracan Tecnica: बॉलीवुड की सबसे चुलबुली हसीना श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के घर एक नई गाड़ी आईं हैं, जिसकी कीमत साढ़े चार करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। आपको बता दें, अभिनेत्री ने दशहरे के शुभ मौके पर अपने कार गैराज में Lamborghini Huracan Tecnica को शामिल किया है, जो एक सुपरकार है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाड़ी की कीमत साढ़े चार करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। गाड़ी का रंग लाल है और डीवा की ये सुपरकार की वीडीयो और तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

श्रद्धा कपूर ने विधि-विधान के साथ लेम्बोर्गिनी को अपने कार गैराज में शामिल किया

डीवा ने गाड़ी को अपने नाम करने के बाद इस्कॉन मंदिर में हाजिरी लगाईं और गाड़ी को विधी-विधान के साथ पुजा करवाईं। हिंदू रीवाज के साथ अभिनेत्री ने नए वाहन की पूजा मंदिर में मोजूद पुजारी से करवाईं। इसके अलावा उन्होंने गाड़ी के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई है।

एक नज़र नीचे डाले-

बुलेट ट्रेन से भी तेज है श्रद्धा की गाड़ी की रफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक, डीवा की गाड़ी की टॉप स्पीड करीब 325 kmph है, जो भारत में शुरू होने वाली बुलेट ट्रेन की रफ्तार से भी तेज है। अभिनेत्री Lamborghini Huracan Tecnica महज तीन सैकंड में 0-100 की रफ्तार पकड़ सकती है।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।