Laapata ladies Box Office Update: आमिर खान और किरण राव की फिल्म ने पहले हफ्ते में बटोरे 4 करोड़ रुपए

Laapata ladies Box Office Update: आमिर खान और किरण राव की फिल्म ने पहले हफ्ते में बटोरे 4 करोड़ रुपए।
Laapata ladies Box Office Update: आमिर खान और किरण राव की फिल्म ने पहले हफ्ते में बटोरे 4 करोड़ रुपए 42637

Laapata ladies Box Office Update: आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित लापता लेडीज (Laapata ladies) ने सिनेमाघरों में हाजिरी लगा दी है, फिल्म की कहानी बेहद अनोखी और दिलचस्प है। वहीं इस फिल्म के निर्देशन का कार्यभार किरण राव ने संभाला है, जिन्होंने 11 साल बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी की है। राव की आखिरी रिलीज आमिर खान अभिनीत धोबी घाट थी, जिसने कमाई के मामले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। लेकिन, राव ने डायरेक्शन के प्रारंभ से दमदार कमाई की ओर रुख कर लिया है। जी हां, उनकी हालिया रिलीज ने पहले हफ्ते में करीब 4 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल हुई है।

लापता लेडीज की कमाई

फिल्म बीते शुक्रवार यानी 1 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसने पहले दिन केवल 75 लाख रुपये कमाए। हालांकि, अगले ही दिन फिल्म ने कमाई के मामले में छलांग लगाई और 1.45 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की। वहीं अपने पहले रविवार को फिल्म ने 24% की बढ़ोतरी के साथ 1.80 रुपए बटोरने में सफल रही। Sacnilk के मुताबिक, फिल्म ने पहले हफ्ते में करीब 4 करोड़ रुपए कमाए हैं, जो दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

दमदार कलाकारो की टोली

फिल्म के सारे पात्रों ने पूरी ईमादारी की है, जिसे देखने में गजब का मजा आता है। रवि किशन घुसखोर मजकिया दरोगा के किरदार में है, जिनकी दमदार अभिनय क्षमता ने हमें खूब लोटपोट किया है। इसके अलावा फिल्म के तीनों प्रमुख किरदार स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और प्रतिभा रंता फिल्म उद्योग के लिए बिल्कुल नए है। लेकिन, उनके अद्भुत अभिनय जादू ने दर्शको को लुभाने में खूब कामयाबी हासिल की।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।