फिल्म इडियट्स में नजर आएंगे कुंज आनंद और सिद्धार्थ बोडके

Kunj Anand and Siddharth Bodke in film Idiots: फिल्म इडियट्स में नजर आएंगे कुंज आनंद और सिद्धार्थ बोडके
Auto Draft 37069

Kunj Anand and Siddharth Bodke in film Idiots: फिल्म इडियट्स (भविष्य में नाम बदला जा सकता है) की शूटिंग फिलहाल फरीदाबाद और भोपाल में की जा रही है। फिल्म के निर्माण का कार्यभार गोपाल कांडा, प्रतिमा दत्ता और कशिश खान द्वारा संभाला जा रहा है, जबकि इसके निर्देशन की कमान विनय शर्मा ने थमीं हैं। फिल्म में शानदार कलाकारों की टोली शामिल हैं, जिसके बारे में हम अपने पाठकों को अक्सर सूचित करते रहते हैं।

गौरतलब है, कि हमने रश्मि देसाई के कलाकारों का हिस्सा होने के बारे में जानकारी दी है। साथ ही हमने अनुभवी अभिनेता रवि किशन और विजय राज के फिल्म के कलाकारों का हिस्सा होने के बारे में भी लिखा था। अगर आप इस खबर से चूक गए हैं, तो इसे आप मनोरंजन न्यूज के वेब पेज पर दोबारा पढ़ सकते है।

अब मीडिया में आईं ताज़ा खबरों के मुताबिक कुंज आनंद और सिद्धार्थ बोडके के इस फिल्म में आकर्षक भूमिकाओं में नजर आएंगे। जैसा कि हम जानते हैं, कुंज आनंद को अभय, मुंबई डायरीज़, हसीन दिलरुबा, डार्क 7 व्हाइट, योर ऑनर, क्रैश में उनके किरदारों के लिए जाना जाता है। सिद्धार्थ बोडके को टीवी शो गुम है किसी के प्यार में और फिल्म दृश्यम 2 में उनके किरदारों के लिए जाना जाता है।

हमने सितारों से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनकी ओर से हमें कोई जवाब नहीं मिला। अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।