कृति सेनन एक गौरवान्वित महिला हैं क्योंकि 8163M शिखर सम्मेलन में ‘द ट्राइब’ का झंडा फहराया गया है

जैसे ही कृति सेनन को यह पोस्ट मिला, उन्होंने अपनी स्टोरी पर तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन देते हुए कहा, 'वाह! आपको 8163एम पर मानसालु शिखर सम्मेलन में @TheTribeIndia ध्वज जनजाति मिली! पागल! हमारी पूरी जनजाति को @robin_behl14 पर बहुत गर्व है।'
कृति सेनन एक गौरवान्वित महिला हैं क्योंकि 8163M शिखर सम्मेलन में 'द ट्राइब' का झंडा फहराया गया है 52263

अभिनेत्री कृति सेनन न केवल अपने अभिनय प्रोजेक्ट्स के लिए जानी जाती हैं, बल्कि कई सदियों से भी जानी जाती हैं क्योंकि वह एक उद्यमी हैं और कई व्यवसाय रखती हैं। उनका एक व्यवसाय फिटनेस स्टूडियो, द ट्राइब का सह-संस्थापक है।

और अब वह एक गौरवान्वित मालिक है, क्योंकि द ट्राइब इंडिया के सदस्यों में से एक, रॉबिन बहल ने 8163M पर माउंट मैनसालु शिखर पर चढ़ने में असंभव को हासिल किया, जिसे जीतना सबसे कठिन शिखरों में से एक माना जाता है।

बहल ने द ट्राइब इंडिया के साथ एक कोलाब पोस्ट के रूप में एक लंबी पोस्ट और अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने शिखर सम्मेलन, ऐसा करने के समय और असंभव को हासिल करने में सक्षम होने के लिए आभारी होने के बारे में विवरण दिया।

जैसे ही सैनन को यह पोस्ट मिली, उन्होंने अपनी कहानी पर छवि साझा की और इसे कैप्शन देते हुए कहा, ‘वाह! आपको 8163एम पर मानसालु शिखर सम्मेलन में @TheTribeIndia ध्वज जनजाति मिली! पागल! हमारी पूरी जनजाति को बहुत गर्व है @robin_behl14’-

द ट्राइब इंडिया के सह-संस्थापकों में से एक होने के अलावा, सैनॉन एक स्किनकेयर ब्रांड, हाइफ़न के सह-संस्थापक और मुख्य ग्राहक अधिकारी भी हैं; और अब अपने बैनर, ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के तहत अपनी आगामी फिल्म, दो पत्ती के साथ निर्माता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक अभिनेत्री के रूप में, उनका अब तक का साल ‘तेरी बातों में ऐसा उलझन जिया’ और ‘क्रू’ के रूप में बैक-टू-बैक सफलताओं के साथ शानदार रहा है।