कृति सेनन ने आदिपुरुष के नए पोस्टर से फैंस को किया प्रभावित, देखें पोस्टर

Kriti Sanon impresses fans with new Adipurush poster; कृति सेनन ने आदिपुरुष के नए पोस्टर द्वारा फैंस को किया आकर्षित।
Kriti Sanon impresses fans with new poster of Adipurush, see poster 12958

Kriti Sanon impresses fans with new Adipurush poster: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक कृति सेनन (Kriti Sanon), जो वर्तमान में मनोरंजन उद्योग में राज कर रही है। अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान हासिल करने के लिए लंबा सफर तय किया है और अब उन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की आगामी फिल्म आदिपुरुष में उन्होंने मां सीता का किरदार अदा किया है।

हाल ही में, अभिनेत्री का मां सीता के किरदार पोस्ट सोशल मीडिया हैंडल पर काफी वायरल हो रहा है। अभिनेत्री ने एक शानदार पोस्टर के साथ अपने प्रशंसकों के दिलों में एक विशेष स्थान हासिल किया है। अभिनेत्री ने मां सीता के रूप में एक आकर्षक मोशन पोस्टर का अनावरण किया हैं, जिसके साथ मधुर संगीत ‘राम सिया राम’ का ऑडियो भी शामिल है।

जानकी के रूप में कृति सनोन राघव की पत्नी के रूप में पवित्रता, दिव्यता और साहस का प्रतिनिधित्व करती हैं। राम सिया राम की मधुर धुन राघव के प्रति जानकी की अटूट भक्ति की भावना को पूरी तरह से समाहित करती है और दर्शकों को आध्यात्मिकता और भक्ति की दुनिया में ले जाने के लिए निश्चित है। मोशन पोस्टर बज रहा गाने को अपनी मधुर आवाज से सचेत-परंपरा ने संवारा है। अच्छा, क्या आप इसे देखना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को यह पोस्ट कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।