इस दिन पुलकित सम्राट की दुल्हनियां बनेगी कृति खरबंदा, जाने पूरी खबर

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda: पुलकित सम्राट की दुल्हनियां बनेगी कृति खरबंदा।
इस दिन पुलकित सम्राट की दुल्हनियां बनेगी कृति खरबंदा, जाने पूरी खबर 42769

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda: बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकारों में से दो है पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, जो जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। इस अफवाही जोड़ी ने काफी लंबे समय तक जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और आखिरकार उनकी शादी की तारीख हमें मिल ही गई। कई सारे रिपोर्टों में दावा किया गया है, कि जोड़े इस महीने शादी के बंधन में बंधेंगे।

हाल ही में, एक लीक हुई शादी के निमंत्रण ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी, जिससे प्रशंसकों को जोड़े के रोमांटिक जश्न की एक झलक मिली। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, निमंत्रण में पुलकित और कृति का दरिया किनारे आराम करते हुए एक आकर्षक स्केच दिखाया गया है, जिसके बैकग्राउंड में दरिया नजर आ रहा है। पुलकित गिटार के साथ कृति को गुनगुनाते हैं, जबकि उनके प्यारे पालतू कुत्ते – एक कर्कश और एक बीगल – उनके चारों ओर आराम करते हैं। जोड़े द्वारा हस्ताक्षरित निमंत्रण पर संदेश में लिखा है, “अपनी टीम के साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। लव, पुलकित और कृति।”

हालांकि, उनकी शादी किस जगह पर होगी, इस बारे में कोई भी जानकारी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आईं है। ऐसा माना जा रहा है, की वे अभिनेता जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के नक्शेकदम पर चल सकते हैं, जिन्होंने हाल ही में गोवा के शांत वातावरण में ब्याह रचाई। गोवा सितारों की शादियों के लिए एक पसंदीदा स्थान के रूप में उभर रहा है, इसमें कोई भी हैरानी वाली बात नहीं है, अगर पुलकित और कृति अपने विशेष दिन के लिए दरिया किनारे का विकल्प चुनते है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोड़े की शादी की तारीख 13 मार्च तय की गई है, जिससे उनके आने वाले मिलन को लेकर उत्साह बढ़ गया है। पुलकित और कृति पहली बार 2018 की रोमांटिक कॉमेडी वीरे की वेडिंग के सेट पर मिले, जहां उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री वास्तविक जीवन के रोमांस में बदल गई। तब से, उन्होंने पागलपंती (2019) और तैश (2020) जैसी फिल्मों में स्क्रीन साझा की है, और अपनी निर्विवाद केमिस्ट्री से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।