Koi Mil Gaya: पर्दे पर फिर दिखेगा ऋतिक रोशन का ‘जादू’

Koi Mil Gaya: री-रीलीज होंगी ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा स्टारर 'कोई मिल गया'।
Koi Mil Gaya: पर्दे पर फिर दिखेगा ऋतिक रोशन का 'जादू' 23478

Koi Mil Gaya: निर्देशक राकेश रोशन (Rakesh Roshan) की निर्देशन में बनी फिल्म ‘कोई मिल गया’ (Koi Mil Gaya) ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और फिल्म एक बार फिर से अपना जादू बड़े पर्दे पर चलाने के लिए तैयार है। आपको बता दें, फिल्म के 20 वर्ष पुरे होने पर निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन और ऋतिक रोशन ने दर्शकों को एक बार फिर लुभाने के लिए फिल्म को री-रीलीज करने का फैसला किया है। दर्शकों द्वारा इस फिल्म का लुत्फ 4 अगस्त से लेकर 10 अगस्त तक सिनेमाघरों में लिया जा सकता है। फिल्म भारत के 30 शहरों में री-रीलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

गौरतलब हैं, कि फिल्म में एक से बढ़कर एक कलाकार शामिल हैं, जिसमें दिग्गज अभिनेत्री रेखा, प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन समेत कई अन्य सितारें शामिल है। फिल्म को 35 करोड़ के बजट के साथ तैयार किया गया था, जो उस वक्त की हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में हंसिका मोटवानी ने भी बतौर बाल कलाकार के रूप में शानदार प्रदर्शन किया है। राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया हैं,कि उन्होंने इस फिल्म को ऋतिक रोशन के अभिनय कौशल को जनता के सामने पेश करने के मकसद से बनाया था। ऋतिक ने अपने अभिनय की शुरुआत ‘कहो ना प्यार है’ की शानदार सफलता के साथ की थी। लेकिन, उसके बाद उनकी आठ फिल्में लगातार फ्लॉप रहीं। जिसके बाद राकेश रोशन को ‘कोई मिल गया’ पर काम शुरू करना पड़ा।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।