कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के शादी की विडियो ने दी इंटरनेट पर दस्तक, विडियो देख फैंस के उड़े होश

Check out this super cute and adorable video of Kiara Advani and Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मनमोहक झांकियों ने प्रशंसकों के उड़ाए होश।
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के शादी की विडियो ने दी इंटरनेट पर दस्तक, विडियो देख फैंस के उड़े होश 1360

Check out this super cute and adorable video of Kiara Advani and Sidharth Malhotra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा और रोमांटिक जोड़ों में से एक जोड़ी हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की। कथित तौर पर, दोनों ही सितारें काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। किंतु, दोनों सितारों ने अपने रिश्तों को कभी भी सार्वजनिक रूप से स्वीकृति नहीं दी थी। दोनों की जोड़ी बेहद शानदार है और दर्शकों की पसंदीदा भी। शेरशाह की शूटिंग के दौरान जब सितारों की केमिस्ट्री मिली तो, चारों ओर उनकी रिश्तों की अफवाहों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। उनके प्रशंसक उन्हें बेहद पसंद करते हैं और वास्तव में वह उसके हकदार है। लंबे प्रेम की कहानी के बाद दोनों सितारों ने एक होने का फैसला किया।

आखिरकार, 7 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सितारों ने सात फेरे लिए और जन्मों- जन्मों तक एक दूसरे के हो गए। उनके प्रशंसक उनकी शादी की तस्वीरों का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे और कुछ समय बाद उन्होंने इस इंतज़ार पर विराम लगाने का फैसला किया। खैर आज, कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपनी शादी के पल की एक सुपर क्यूट और मनमोहक रील साझा की और हम वास्तव में वास्तव में विस्मय में हैं। अच्छा, क्या आप सब इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।