भयानक सड़क दुर्घटना के बाद आईसीयू में ‘खोसला का घोसला’ फेम परवीन डबास

एक सूत्र ने साझा किया कि डॉक्टरों ने अभिनेता परवीन डबास के सभी आवश्यक परीक्षण पूरे कर लिए हैं और उनकी पत्नी, अभिनेत्री प्रीति झंगियानी उनके साथ अस्पताल में मौजूद हैं।
भयानक सड़क दुर्घटना के बाद आईसीयू में 'खोसला का घोसला' फेम परवीन डबास 52096

अभिनेता परवीन डबास एक सड़क दुर्घटना में शामिल हो गए थे और वर्तमान में मुंबई के बांद्रा के एक अस्पताल में आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। घटना शनिवार सुबह की है. एक सूत्र ने साझा किया कि डॉक्टरों ने सभी आवश्यक परीक्षण पूरे कर लिए हैं और उनकी पत्नी, अभिनेत्री प्रीति झंगियानी उनके साथ अस्पताल में मौजूद हैं।

प्रो पांजा लीग, जिसके अभिनेता सह-संस्थापक थे, के एक बयान में कहा गया है, “हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि प्रो पांजा लीग के सह-संस्थापक परवीन डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह होली फैमिली अस्पताल में आईसीयू में हैं। शनिवार सुबह तड़के एक दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद बांद्रा। घटना का विवरण अभी भी सामने आ रहा है, लेकिन हम पुष्टि कर सकते हैं कि श्री डबास को वर्तमान में चिकित्सा सहायता मिल रही है। इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारी संवेदनाएं परवीन और उनके परिवार के साथ हैं। प्रो पांजा लीग प्रबंधन स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहा है और उचित रूप से अपडेट प्रदान करेगा। हम श्री डबास और उनके प्रियजनों के लिए गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम परवीन के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

डबास पिछले दो दशकों से अधिक समय से अभिनय जगत में हैं और उन्होंने कई यादगार प्रस्तुतियाँ दी हैं, जिनमें से सबसे पसंदीदा फिल्म खोसला का घोसला में उनकी भूमिका है।

वह रागिनी एमएमएस 2 और माई नेम इज खान फिल्मों में भी दिखाई दिए, और हाल ही में प्राइम वीडियो श्रृंखला मेड इन हेवन में भी दिखाई दिए। उन्होंने अभिनेत्री प्रीति झंगियानी से शादी की है, जिनसे उनके दो बच्चे हैं।