कीया खन्ना आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर के साथ गुमराह में आएंगी नज़र

कीया खन्ना आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की आनेवाली क्राइम थ्रिलर गुमराह का हिस्सा होंगी
Kiya Khanna will be seen in Gumrah alongside Aditya Roy Kapur and Mrunal Thakur 6342

कीया खन्ना जो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी है एक नई फिल्म का हिस्सा होंगी। एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, मैरिज दा गैरेज, चल भाग, पंजाबियन दा किंग, यार अनमुल्ले 2, डाकुआं दा मुंडा जैसी फिल्मो से जनता का मनोरंजन करने वाली अभिनेत्री, आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की आनेवाली क्राइम थ्रिलर गुमराह में दिखाई देंगी।

निर्देशक वर्धन केतकर द्वारा अभिनीत, ‘गुमराह’ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस क्राइम थ्रिलर में पहली बार आदित्य डबल रोल में दिखाई देंगे। वहीं मृणाल एक पुलिस वाली की भूमिका में नजर आएंगी। रोनित रॉय भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

हमने विशेष रूप से खबर दी थी कि सचिन केके खुराना इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

हमने किया से बात करने कि कोशिश कि लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।