पर्दे पर एक साथ दिखेंगी कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण?

Know more about Katrina Kaif and Deepika Padukone's union for a project: किसी एक परियोजना के लिए कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण एक साथ आएंगी?
Katrina Kaif and Deepika Padukone will be seen together on screen? 10445

Know more about Katrina Kaif and Deepika Padukone’s union for a project: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं टाइगर (सलमान खान) और पठान (शाहरुख खान)। जैसा कि हमें पता हैं, टाइगर वर्सेस पठान की तैयारी शुरू कर दी गई है और कई दर्शकों की इच्छा हैं, कि फिल्म में कैटरीना और दीपिका होना चाहिए। हालाँकि इस बार पूर्व निर्धारित लक्ष्यों के अनुसार नियम और भूमिकाएँ नहीं लिखी जा रही हैं।

यश राज फिल्म्स से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘टाइगर वर्सेस पठान के लिए अब तक सिर्फ शाहरुख, सलमान और सिद्धार्थ आनंद को ही फाइनल किया गया है। मुख्य खलनायक सहित बाकी कलाकार अभी भी विचाराधीन हैं।

जहां तक ​​कटरीना और दीपिका की बात है तो सूत्र का कहना है कि इस बार दोनों में से कोई एक नजर नहीं आ सकता है।

“यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि दोनों अभिनेत्रियों की भूमिका कैसी होती है। अगर इस बार उनके पास करने के लिए बहुत कुछ नहीं है तो हो सकता है कि टाइगर बनाम पठान मूल (कैटरीना, दीपिका) की प्रमुख महिलाओं को न चुनें। आप सभी जानते हैं कि दोनों खान सुपरस्टार्स के लिए सिर्फ एक प्रमुख महिला हो सकती है।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।