अस्पताल में गोविंदा से मिलने गईं कश्मीरा शाह; ख़त्म हुआ कृष्णा अभिषेक-गोविंदा का झगड़ा?

खबर सामने आने के कुछ देर बाद एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को गोविंदा से मिलने अस्पताल में देखा गया। जैसा कि ज्ञात है, कश्मीरा की शादी गोविंदा के भतीजे कृष्णा अभिषेक से हुई है।
अस्पताल में गोविंदा से मिलने गईं कश्मीरा शाह; ख़त्म हुआ कृष्णा अभिषेक-गोविंदा का झगड़ा? 52392

सुबह-सुबह यह एक झटके के रूप में सामने आया जब अभिनेता गोविंदा द्वारा गलती से अपने पैर में गोली मारने की खबर वेब पर आई। ऐसा कहा गया कि ऐसा तब हुआ जब उन्होंने कोलकाता की योजनाबद्ध यात्रा से ठीक पहले अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ की। उनके प्रबंधक ने बताया कि यह घटना तब घटी जब वह बंदूक तैयार कर रहे थे, जिससे उन्हें गोली लग गई। गोविंदा को तुरंत जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सफलतापूर्वक गोली निकाल दी।

घटना के वक्त गोविंदा की पत्नी कोलकाता में थीं, लेकिन खबर सुनते ही वह तुरंत मुंबई वापस आ गईं। फिलहाल उनकी बेटी अस्पताल में उनके पास ही है। बाद में अभिनेता ने अस्पताल से एक संदेश भेजकर प्रशंसकों को आश्वस्त किया, जिसमें पुष्टि की गई कि वह सुरक्षित हैं और ठीक हो रहे हैं।

खबर सामने आने के कुछ देर बाद एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को गोविंदा से मिलने अस्पताल में देखा गया। जैसा कि ज्ञात है, कश्मीरा की शादी गोविंदा के भतीजे कृष्णा अभिषेक से हुई है। गोविंदा और उनके भतीजे के परिवार के बीच लंबे समय से चली आ रही अनबन के बावजूद, कृष्णा के बिना कश्मीरा की यात्रा ने अटकलें तेज कर दी हैं कि पारिवारिक कलह कम हो सकती है। कश्मीरा के अंदर जाते ही मीडिया और पापराज़ी अस्पताल के बाहर जमा हो गए, लेकिन उन्होंने उन पर बहुत कम ध्यान दिया, उनका ध्यान गोविंदा को देखने पर केंद्रित रहा।

पिछले कुछ समय से पारिवारिक तनाव सार्वजनिक है। हाल ही में, गोविंदा की पत्नी सुनीता ने पॉडकास्ट टाइमआउट विद अंकित पर एक उपस्थिति के दौरान कृष्णा और कश्मीरा के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों को व्यक्त किया, और बताया कि उनके मतभेदों ने उन्हें द कपिल शर्मा शो में आने से रोक दिया है, जहां कृष्णा नियमित हैं। सुनीता ने इस बात पर सहमति जताई कि वह शो नहीं करती हैं क्योंकि उनकी कृष्णा और कश्मीरा से नहीं बनती है और इसलिए वह उनके आसपास होने से भी नहीं लेना चाहती हैं।

कृष्णा अभिषेक ने भी हाल ही में इस बारे में बात की और बताया कि वह उनकी मां की तरह हैं और उन्हें गुस्सा होने का पूरा अधिकार है लेकिन वह उन्हें जीत लेंगे।