चंदू चैम्पियन की शूटिंग खत्म कर कश्मीर में कार्तिक आर्यन ने बर्फीले पानी में लगाई डुबकी

Kartik Aaryan Wraps Up 'Chandu Champion': कार्तिक आर्यन ने बर्फीले पानी में डुबकी लगाते हुए 'चंदू चैंपियन' के बारे में विशेष जानकारी साझा की है।
चंदू चैम्पियन की शूटिंग खत्म कर कश्मीर में कार्तिक आर्यन ने बर्फीले पानी में लगाई डुबकी 30759

Kartik Aaryan Wraps Up ‘Chandu Champion’: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी आगामी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) के लिए अपनी निर्धारित शूटिंग पूरी करने की जानकारी अपने 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है। अभिनेता ने अपने शूटिंग को खत्म करने के बाद बर्फीले पानी में डुबकी लगाता हुए अपने अनुभव को साझा किया है।

कार्तिक आर्यन ने कश्मीर में चंदू चैंपियन की शूटिंग पूरी की

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता कार्तिक आर्यन वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और शूटिंग धरती के स्वर्ग कश्मीर में हो रही है। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलासा किया कि यह कश्मीर शेड्यूल शूट का समापन था। पोस्ट में उन्होंने कश्मीर में बर्फीले पानी में डुबकी लगाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसके साथ उन्होंने लिखा, “नदी में पहली बार आइस बाथ के अनुभव के साथ पावर पैक्ड एक्शन शेड्यूल पूरा हो रहा है, वह भी कश्मीर में #BucketList #RecoveryMode #ChanduChampion।” वीडियो में कार्तिक ठंडे पानी का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे है। अभिनेता ने अपने अंदाज से सभी को अपने अनुभव के बारे में जानकारी साझा की है।

चंदू चैंपियन की कहानी

चंदू चैंपियन मुरलीकांत पाटेकर की कहानी है। वह भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता थे; उन्होंने जर्मनी में 1972 ग्रीष्मकालीन पैरालंपिक में जीत हासिल की और 2018 में उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया।

फिल्म के बारे में

कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन के निर्देशन का कार्यभार कबीर खान द्वारा संभाला गया है और इसके निर्माता की कमान साजिद नाडियाडवाला ने थामीं हैं, जिसे नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर ने निर्मित किया जा रहा है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ, भुवन अरोड़ा और एडोनिस कपसालिस भी हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।