रणवीर सिंह के साथ पर्दे पर नजर आएंगी करिश्मा शर्मा, हासिल हुआ नया प्रोजेक्ट

Karishma Sharma Bags A New Project: करिश्मा शर्मा को हासिल हुई नई परियोजना।
रणवीर सिंह के साथ पर्दे पर नजर आएंगी करिश्मा शर्मा, हासिल हुआ नया प्रोजेक्ट 28393

Karishma Sharma Bags A New Project: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खुबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) ने दर्शकों को अपने शानदार प्रदर्शन से लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। अभिनेत्री को हाल ही में, आई फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री को अब एक नई परियोजना हासिल हुई है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जिन्हें उजड़ा चमन, सुपर 30, होटल मिलन, फिक्सर, रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स, सिलसिला प्यार का और पवित्र रिश्ता (टीवी धारावाहिक) जैसे परियोजनाओं में देखा गया है, वह अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद से खुश हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए पोस्ट से मिली जानकारी के अनुसार, वह मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं।

जी हां, करिश्मा ने अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट द्वारा जानकारी साझा की और कैप्शन में जानकारी दी।

इस पोस्ट में उन्होंने हैंडसम हंक रणवीर सिंह के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दोनों पोज देते और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब हैं, कि रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के साथ अपनी धर्मा प्रोडक्शंस की हिट रिलीज़, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता का आनंद ले रहे हैं ।

इन तस्वीरों में करिश्मा रणवीर सिंह के साथ उनके अगले नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाने को लेकर उत्साहित और रोमांचित नजर आ रही हैं। जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट किया, करिश्मा के प्रशंसक रणवीर सिंह के साथ इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित नजर आने लगे। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इन सितारों की नई घोषणा के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।