बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा करीना कपूर की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का प्रीमियर, जाने पुरी खबर

Kareena Kapoor's 'The Buckingham Murders' set to premiere at BFI London Film Festival: करीना कपूर की आगामी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का प्रीमियर बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा।
बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स' का प्रीमियर, जाने पुरी खबर 26741

Kareena Kapoor’s ‘The Buckingham Murders’ set to premiere at BFI London Film Festival: मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं करीना कपूर (Kareena Kapoor), जो अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार है। आपको बता दें, अभिनेत्री की आगामी फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होगा, जो अक्टूबर 2023 में 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल के आयोजन में शामिल रहेगा। फिल्म के निर्माण का कार्यभार अभिनेत्री के बेबो फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है और साथ ही एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स इस फिल्म के सह-निर्माता है।

‘द बकिंघम मर्डर्स’ 14 और 15 अक्टूबर को कर्जन मेफेयर में प्रदर्शित होने वाली है, जो उपस्थित लोगों को एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करेगा।

जैसे-जैसे फिल्म के प्रीमियर का दिन नजदीक आ रहा है फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता बढ़ते जा रही है, प्रशंसक और सिनेमा प्रेमी उत्सुकता से ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के रहस्यों और रहस्य में डूबने के मौके का इंतजार कर रहे हैं। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।