रोहित शेट्टी के साथ फिर धूम मचाएगी करीना कपूर खान, अभिनेत्री ने दी जानकारी

Kareena Kapoor Khan's thrilling comeback in Rohit Shetty's cop universe: रोहित शेट्टी के साथ धूम मचाएगी करीना कपूर खान।
रोहित शेट्टी के साथ फिर धूम मचाएगी करीना कपूर खान, अभिनेत्री ने दी जानकारी 31704

Kareena Kapoor Khan’s thrilling comeback in Rohit Shetty’s cop universe: हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध हस्तियों में से दो हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)। दोनों सितारों ने एक सफल सिनेमाई यात्रा को साझा किया है, और उनके सहयोग ने लगातार सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई है। मिली जानकारी के अनुसार, अब सितारे फिर से पर्दे पर एक साथ धूम मचाने के लिए तैयार है। करीना कपूर खान की नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, अभिनेत्री चौथी बार शेट्टी के साथ काम करने के लिए तैयार है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में हवा में उड़ती हुई एक कार की रोमांचकारी बैकग्राउंड दिखाई गई, जबकि कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी करीना ने घोषणा में उत्सुकता बढ़ा दी। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा था, “क्या मुझे यह कहने की ज़रूरत है कि मैं किसके लिए शूटिंग कर रही हूं? पीएस – वह मेरे सबसे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं… यह उनके साथ मेरी चौथी फिल्म है… और निश्चित रूप से आखिरी नहीं… ❤️🌈💥 रेडी स्टेडी गो… 💥💥💥 @itsrohitshetty।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना आगामी फिल्म सिंघम अगेन के साथ सिंघम फ्रेंचाइजी में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। सिंघम रिटर्न्स में, उन्होंने अजय देवगन के साथ अवनी कामत का किरदार निभाया, जो प्रतिष्ठित बाजीराव सिंघम की भूमिका निभाते हैं। इस बार, पुलिस ब्रह्मांड का और विस्तार हो रहा है, जो एक एड्रेनालाईन-पंपिंग कथा का वादा करता है।

फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं, और उनके साथ अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी होंगे, जो क्रमशः सफल फिल्मों सूर्यवंशी और सिम्बा के अपने किरदारों को दोहराएंगे। सितारों से सजे इस समूह के साथ, सिंघम अगेन किसी अन्य फिल्म की तरह एक सिनेमाई तमाशा बनने के लिए तैयार है। 16 सितंबर, 2023 को सिंघम अगेन का फिल्मांकन शुरू होते ही कैमरे घूमने लगे।

करीना को मुंबई एयरपोर्ट पर मिडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया था, जो अपने सीन की शूटिंग शुरू करने के लिए हैदराबाद जा रही थीं। अपने एयरपोर्ट लुक को सहजता से आकर्षक बनाए रखते हुए, करीना ने नीली डेनिम पैंट के साथ काली टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपनी यात्रा पोशाक को सुंदरता के साथ पूरा करते हुए, काले धूप के चश्मे के साथ ग्लैमर का स्पर्श जोड़ा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।