करीना कपूर खान ने आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी के 3 इडियट्स सीक्वल का दिया इशारा ,पढ़िए पूरी खबर यहां

करीना कपूर खान ने 3 इडियट्स के सीक्वल के बारे में बात करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।देखिए यहां
Kareena Kapoor Khan hints at Aamir Khan, R Madhavan and Sharman Joshi's 3 Idiots sequel, read full news here 8091

3 इडियट्स भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है और इसकी फैन फॉलोइंग कई सालों के बाद भी अभी भी दिलों पर राज कर रहा है। हाल ही में, करीना कपूर ने 3 इडियट्स सीक्वल की ओर इशारा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो शेयर करते हुए करीना ने लिखा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है!! वे मेरे बिना ऐसा कैसे कर सकते हैं? बोमन ईरानी क्या उन्होंने आपसे भी यह राज़ रखा है?”

वीडियो में, करीना कहती है कि जब वह छुट्टी पर थी, तो ऐसा लगता है कि तीनों ने 3 इडियट्स सीक्वल कन्फर्म की है। “मुझे अभी पता चला है कि जब मैं छुट्टी पर थी कि ये तीनों किसी चीज़ पर काम कर रहे थे। यह प्रेस कांफ्रेंस का क्लिप जो सामने आ रहा है वह उस राज से है जो ये तीनों हमसे छुपा रहे हैं। कुछ गड़बड़ है और कृपया यह न कहें कि यह शरमन का कोई फिल्म प्रमोशन है। मुझे लगता है कि वे सीक्वल के लिए आ रहे हैं। लेकिन केवल ये तीन, मेरे बिना? मुझे नहीं लगता कि बोमन को भी इस बारे में पता होगा। आखिरी चल क्या रहा है यार जानने के लिए बोमन को अभी कॉल करती हूं। यह निश्चित रूप से एक सीक्वल की तरह लग रहा है। ”

करीना के बाद फिल्म में वायरस का किरदार निभाने वाले एक्टर बोमन ईरानी ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह काफी परेशान नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, “वे बिना वायरस के #3Idiots का सीक्वल कैसे बना सकते हैं? वायरस विलेन नहीं होगा तो कौन होगा, और क्या ही होगा?? ??।”

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।