अनन्या पांडे के लिए करण जौहर ने बनाई ये सीरीज

Know more about Karan Johar and Ananya Panday: जानिए करण जौहर और अनन्या पांडे के नवीनतम अपडेट।
Karan Johar made this series for Ananya Pandey 9685

Know more about Karan Johar and Ananya Panday: मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। उनका हाथ जीत फिल्मी सितारे पर पड़ जाता हैं, वह अपनी तरक्की को चुमने लगता है। सभी इस बात से वाकिफ हैं, कि धर्मा प्रोडक्शन में अनन्या पांडे के लिए विशेष जगह है। जब विजय देवरकोंडा के साथ उनकी बड़ी टिकट वाली फिल्म लाइगर ने धमाका किया तो करण ने अनन्या के साथ एक नई कहानी बनाने का वादा किया था।

गौरतलब हैं, कि करण की धर्माटिक एंटरटेनमेंट की सीरीज ‘कॉल मी बे (Call Me Bae)’ जल्द ही दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में अनन्या पांडे ने बा का किरदार निभाया है।

एक अरबपति फैशनिस्टा, बे को उसके अति-अमीर परिवार ने एक कामुक घोटाले के कारण त्याग दिया है। पहली बार उसे अपना बचाव करना है। इस यात्रा में, वह रूढ़ियों पर काबू पाती है, पूर्वाग्रहों के बारे में बातचीत करती है और पता लगाती है कि वह वास्तव में कौन है।

यह जीवन भर की भूमिका है।

करण जौहर ने वादा करते हुए कहा, “अनन्या इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं। वह इस बार आपको चौंका देंगी।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।