जैसलमेर में करण जौहर और मोहनलाल की हुई मुलाकात,‌ देखें तस्वीरें

Karan Johar and Mohanlal catch up in Jaisalmer: जैसलमेर में करण जौहर और मोहनलाल की मुलाकात हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर काफी वायरल हो रही है।
जैसलमेर में करण जौहर और मोहनलाल की हुई मुलाकात,‌ देखें तस्वीरें 1264

Karan Johar and Mohanlal catch up in Jaisalmer: एंटरटेनमेंट जगत के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं मोहनलाल (Mohanlal)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दक्षिण सिनेमा में अपना परचम लहराया है। अभिनेता की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। उन्होंने अपने अद्भुत अभिनय के जादू द्वारा दक्षिण सिनेमा में उच्च मुकाम हासिल किया है। उनके प्रशंसक उन्हें बेहद पसंद करते हैं और वास्तव में वह इन सभी चीजों के हकदार है। हिंदी सिनेमा में बहुत अधिक काम न करने के बावजूद, मोहनलाल के पास हमेशा अखिल भारतीय दर्शक हैं और हम इसे पसंद करते हैं। जिस समय सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की शादी के लिए कुछ बॉलीवुड सेलेब्स जैसलमेर पहुंचे, उसी समय मोहनलाल भी उस शहर में मौजूद थे। किंतु, वह रजनीकांत की आगामी फिल्म जेलर के शूट का हिस्सा बनने के लिए वहां पहुंचे थे।

खैर, देवियों और सज्जनों अभिनेता से जुड़ी नवीनतम समाचार क्या है? ऐसा लगता हैं, कि वापसी का समय मोहनलाल और अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं का सामान्य ही था। जिसके चलते मोहनलाल और बॉलीवुड के ‘मूवी मेवरिक’ उर्फ ​​​​करण जौहर की मुलाकात हुई और दोनों ने कुछ बातें भी की। दोनों सितारों की तस्वीरे इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है और फैंस इसे पसंद कर रहे है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।