हुमा कुरेशी और सनी सिंह के साथ सिंगल सलमा में नजर आएंगे कंवलजीत सिंह

हुमा कुरेशी और सनी सिंह के साथ सिंगल सलमा में के कलाकारों की टोली में शामिल हुए कंवलजीत सिंह।
हुमा कुरेशी और सनी सिंह के साथ सिंगल सलमा में नजर आएंगे कंवलजीत सिंह 43249

राजी, रुस्तम, हैप्पी भाग जाएगी, चंडीगढ़ करे आशिकी, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और बैंग बैंग जैसी फिल्मों द्वारा जनता को लुभाने वाले कंवलजीत सिंह के हाथ एक नई फिल्म लगी है। IWMBuzz.com की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता सिंगल सलमा नामक आगामी ड्रामा-कॉमेडी में नजर आएंगे।

फिल्म का निर्माण हुमा कुरेशी और साकिब सलीम के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया गया है, जिसमें एलिमेन3 एंटरटेनमेंट, वायाकॉम18 स्टूडियोज और लालालैंड एंटरटेनमेंट शामिल है। इसके अलावा इसका निर्देशन नचिकेत सामंत ने किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ”सिंगल सलमा में हुमा कुरेशी अभिनय करने जा रही हैं। हालांकि, इसके विपरीत अन्य कलाकारों को लेकर जो खबरें चल रही हैं। सोनू के टीटू की स्वीटी फेम अभिनेता सनी सिंह, हुमा के साथ इस प्रोजेक्ट का नेतृत्व करेंगे और श्रेयस तलपड़े इसमें एक विशेष भूमिका निभाते नजर आएंगे।”

हमने कंवलजीत से बात की, उन्होंने इस खबर की पुष्टि की और कहा, “मैं फिल्म में हुमा के पिता का किरदार निभा रहा हूं। फिल्म में अपने किरदार के लिए स्थानीय बोली का इस्तेमाल करना मुझे पसंद आया।”

हमने निर्माता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।