गणपती पर छाया कांतारा का खुमार! पंजुरली दैव की मूर्तियां के साथ नजर आए बप्पा

इस गणपति कैसे हर तरफ दिखी कांतारा की धूम, देखिए
गणपती पर छाया कांतारा का खुमार! पंजुरली दैव की मूर्तियां के साथ नजर आए बप्पा 29220

कंतारा ने जिस तरह अपनी कहानी और भव्यता से लोगों का दिल जीता, उसने अपनी सफलता की मिसाल कायम की। शानदार स्टोरीटेलर ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित, अभिनीत और लिखित इस फिल्म ने न केवल भारत में लोगों को दीवाना किया, बल्कि ग्लोबली भी फिल्म का खूब क्रेज नजर आया। अब, इसकी जबरदस्त लोकप्रियता का एक और उदाहरण गणेश चतुर्थी फेस्टिवल में देखने मिला है जहां बप्पा की मूर्तियों को पंजुरली दैव के बगल में रखा गया है।

 

 

दरअसल महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी की एक अलग ही धूम दिखाई देती हैं। लेकिन इस बार इस त्योहार पर कांतारा का क्रेज नजर आया है। वैसे तो कांतारा फीवर हमेशा से ही अपने चरम पर रहा है, लेकिन अब इसने गणपती फेस्टिवल को भी अपने रंग में रंग लिया है। और ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ जगहों पर बप्पा की मूर्तियों को कांतारा की थीम के साथ डिजाइन किया गया और पंजुरली दैव की प्रतिमा को गणेश मूर्ति के साथ रखा गया था।

यह इस बात की मिसाल है कि कैसे इस गणपति उत्सव पर कांतारा की छाप दिख रही है। यह उस दिव्य अनुभव के बारे में बताता है जो फिल्म दर्शकों के लिए लेकर आई थी, जो अभी भी इसके साथ जी रहे हैं और इसे हर दूसरे मौके का हिस्सा बना रहे हैं।

इसके अलावा ऋषभ फिलहाल अपनी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर कांतारा के अगले पार्ट पर काम कर रहे हैं जो कि प्रीक्वल होगा। फिलहाल वो फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं और हमारे लिए यह देखने के लिए इंतजार करना वास्तव में मुश्किल है कि वह एक और आकर्षक और दिलचस्प कहानी के साथ हमारा मनोरंजन कैसे करने वाले हैं।