कन्नड़ अभिनेता नितिन गोपी का दिल का दौरा पड़ने से हुआं निधन

Kannada actor Nithin Gopi passes away due to heart attack: कन्नड़ अभिनेता नितिन गोपी का दिल का दौरा पड़ने से हुआं निधन।
कन्नड़ अभिनेता नितिन गोपी का दिल का दौरा पड़ने से हुआं निधन 16338

Kannada actor Nithin Gopi passes away due to heart attack: इंडिया टुडे की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, नितिन गोपी ने बीते शुक्रवार को अंतिम सांस ली। वह कथित तौर पर सीने में दर्द का अनुभव कर रहे थे और सिर्फ 39 वर्ष के थे जब उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। उन्हें कथित तौर पर बेंगलुरु में अपने घर पर सीने में दर्द हुआ और उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां उनका दुखद निधन हो गया।

नितिन गोपी के बारे में:

अनवर्स के लिए, नितिन इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम था। उन्हें हेलो डैडी, केरला केसरी, मुत्तिनंथा हेंदती, निशब्द और चिरबंधव्या जैसी फिल्मों द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। नितिन ने श्रुति नायडू द्वारा निर्मित लोकप्रिय श्रृंखला पुनर्विवाह में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। शो हिट रहा था। उन्होंने टीवी पर भी काम किया और धारावाहिक हरा हर महादेव के कुछ एपिसोड में कैमियो किया और कई तमिल धारावाहिकों में अभिनय किया। अभिनेता हाल ही में एक नई श्रृंखला का निर्देशन करने के लिए एक चैनल के साथ लंबे समय से चर्चा में थे।

नितिन गोपी के आकस्मिक निधन से दक्षिण क्षेत्रीय इंडस्ट्री सदमे में है। हाल ही में, पुनीत राजकुमार, लक्ष्मण, मनदीप रॉय और बुलेट प्रकाश सहित कई अभिनेताओं का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।